Monday , 22 January 2018
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
आईपीएल के ब्रांड एम्बेसडर बने रणवीर

आईपीएल के ब्रांड एम्बेसडर बने रणवीर

बॉलीवुड के ‘बाजीराव‘ फुटबॉल गेम को कितना पसंद करते हैं ये बताने की जरूरत नहीं है। कही भी कोई गेम हो तो रनवीर सिंह अपना सारा कामकाज छोड़कर अपनी फेवरेट टीम को सपोर्ट करने पहुंच जाते हैं। रनवीर की यही दिलचस्पी ने उन्हें ‘प्रीमियर लीग’ का ब्रांड अंबेसडर नियुक्त किया गया है।

इस बात की जानकारी ‘इंग्लिश प्रीमियर लीग’ ने शुक्रवार को दी। उनका कहना है कि रनवीर के ब्रांड अंबेसडर बनने से फुटबॉल गेम के प्रति लोगों के बीच इस खेल की उत्सुकता बढ़ाने में मदद मिलेगी। साथ ही उनकी फुटबॉल में दिलचस्पी देख लोग इस खेल के प्रति जागरूक भी होंगे।

इस पार्टनरशिप से न केवल लोगों का खेल के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ेगी बल्कि इंग्लिश प्रीमियर लीग और इंडियन सुपर लीग के बीच मजबूती आएगी। इन दोनों के बीच साल 2014 में एक एग्रीमेंट भी साइन किया गया था। इस प्रीमियर लीग का उद्देश्य सभी तबके के बीच पहुंचना और लोगों को जागरूक करना हैं।

प्रीमियर लीग के मैनेजिंग डायरेक्टर रिचर्ड मास्टर्स ने कहा –  ‘रनवीर सिंह बहुत ही पैशेनेट हैं जिस वजह से वो लोगों तक आसानी से जुड़ सकते हैं। इस खेल के प्रति उनकी रुचि और न केवल देश बल्कि दुनिया में भी लोगों को जागरूक करने का काम करेगी। हम लोगों को यकीन है कि रनवीर भारत में लोगों को इस खेल के प्रति जागरूक करने में सफल रहेंगे।’

About admin