Friday , 20 April 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    आज भी रिकॉर्ड स्‍तर पर खुला शेयर बाजार….

    आज भी रिकॉर्ड स्‍तर पर खुला शेयर बाजार….

    सप्ताह के तीसरे कारोबारी दिन यानि आज बुधवार को भी भारतीय शेयर बाजार एक रिकॉर्ड स्तर पर खुला तो चलिए आप को बताते है पूरी खबर प्रमुख सूचकांक सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही मामूली सी कमजोरी के साथ खुले34455 के स्तर पर है, वहीं निफ्टी 1 अंक की बढ़त के साथ 10638 के स्तर पर कारोबार कर रहे हैं। बाजार में मिडकैप और स्मॉलकैप शेयरों में हल्की खरीदारी देखने को मिल रही है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज पर दोनों ही इंडेक्स 0.20 फीसद की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं। इसके साथ ही शानदार खरीदारी का दौर भी जारी है

    |कुछ ही देर में बाजार में मुनाफा वसूली हावी हो गई और दोनों सूचकांक सपाट स्‍तर पर आ गए।वहीं नेशनल स्‍टॉक एक्‍सचेंज का निफ्टी 0.20 अंकों की बढ़त के साथ 10637 पर कारोबार कर रहा है। निफ्टी ऑटो 0.24 फीसद की गिरावट के साथ कारोबार कर रहा है। वहीं निफ्टी बैंक 0.19 फीसद और निफ्टी प्राइवेट बैंक 0.27 फीसद की गिरावट के साथ कारोबार कर रहे हैं। तेजी की बात करें तो रियल्टी और फार्मा क्षेत्र में बढ़त देखने को मिल रही है। निफ्टी रियल्टी 0.71 फीसद और निफ्टी फार्मा 0.50 फीसद की बढ़त के साथ कारोबार कर रहे हैं।

    बाजार में हो रही धमाकेदार खरीदारी : आज सबसे तेजी से बढ़ने वाले शेयरों की बात करें तो बीएससी पर आज वेलस्‍पन इंडिया टॉपगेनर की लिस्‍ट में सबसे ऊपर है। यह शेयर कल के स्‍तर से 10 फीसदी बढ़त पर कारोबार कर रहा है। वहीं शॉपर स्‍टॉप का शेयर 6.94 फीसदी ऊपर है।

    About admin