Tuesday , 13 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    आयशा टकिया को मिली फोन पर धमकी, पति ने मुंबई पुलिस को किया ऐसा ट्वीट

    आयशा टकिया को मिली फोन पर धमकी, पति ने मुंबई पुलिस को किया ऐसा ट्वीट

    मुंबई। सलमान खान के अपोज‍िट फ‍िल्‍म ‘वॉन्‍टेड’ में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा टाक‍िया को कोई शख्‍स फोन पर लगातार धमकी दे रहा है। आयशा के अलावा उनकी सास और ननद को भी फोन पर ऐसी ही धमकियां मिल रही हैं।

    इस बात की जानकारी आयशा के पति फरहान आजमी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने कहा कि, यह धमकी उन्हें एक केस से जुड़े मुकदमेबाज से मिल रही है। फरहान आजमी ने ट्वीट किया कि – ‘पत्नी आयशा, मां और बहन को लगातार एक शख्स फोन पर धमकी दे रहा है।

    फरहान पर उनके पूर्व बिज़नस पार्टनर काशिफ खान ने चीटिंग का आरोप लगाया था। काशिफ ने फरहान के खिलाफ बांद्रा पुलिस में एफआईआर भी दर्ज कराई है। फरहान ने बीती रात इन धमकियों से परेशान होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सुषमा स्वराज तक को टैग करते हुए उनसे मदद की मांग की। इसके अलावा उन्होंने एक के बाद एक मुंबई पुलिस को भी कई ट्वीट किए। उसमें मुंबई पुलिस के एक डीसीपी दहिया पर उनका फोन नहीं उठाने के आरोप लगाए।

    अपने ट्वीट में फरहान ने लिखा कि, मुंबई पुलिस के डीसीपी दहिया ने मेरे फोन और मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। हम लोगों के बैंक अकाउंट भी फ्रीज हो गए हैं।’ फरहान ने एक साथ लगातार कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने डीसीपी परमजीत सिंह दहिया पर उनके कॉल नहीं उठाने और शिकायत न सुनने का भी आरोप लगाया। उन्होंने डीसीपी दहिया से हुई बात का स्क्रीनशॉट भी ट्विटर पर पोस्ट कर दिया।

    फरहान के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस में हलचल मच गई और मुंबई के ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने उन्हें फोन किया। इस फोन कॉल के बाद फरहान ने कुछ देर बाद दूसरा ट्वीट करते हुए मुंबई पुलिस का शुक्रिया अदा किया।

    आयशा टाकिया ने साल 2009 में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी।

    About jap24news