Monday , 22 January 2018
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
इंदौर के छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में लगी आग ,तीन दुकाने जलकर हुई खाक ….

इंदौर के छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में लगी आग ,तीन दुकाने जलकर हुई खाक ….

अभी अभी खबर मिली है की इंदौर के रहवासी क्षेत्र छोटी ग्वालटोली में आग लग गयी है |जिससे दुकानों में भरी नुकसान होने की आशंका है |इंदौर के छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में 3 दुकानों में भीषण आग लग गई। दुकानें पास-पास थी और इनमें मैकेनिकल काम होता है। एक दुकान में वेल्डिंग मशीन के जरिए वेल्डिंग का काम किया जा रहा था। इसी दौरान चिंगारी वेल्डिंग के लिए उपयोग में लाए जा रहे गैस सिलेंडर की ओर उड़ी और इससे गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली।

आगजनी की ये घटना छोटी ग्वाल टोली में मस्ज़िद के पास हुईं। कर्मचारियों ने इसे काबू करने की कोशिश की लेकिन आग तेजी से फैल गई। चूंकि यहां पास पास में ही छोटी-छोटी दुकानें और अधिकांश दुकानें ऑटो मोबाइल वर्क्स और व्हीकल सर्विसिंग की थी लिहाजा आग 3 दुकानों में फैल गई।

वही पर पास में ही मेकेनिकल का काम भी होता है |इसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची लेकिन तब तक तीनों दुकानें जलकर खाक हो गई थी। दुकानों में ऑइल और ज्वलनशील पदार्थ होने के कारण आग की लपटें काफी ऊंची उठी। इन दुकानों में रिपेयरिंग के लिए आए दो पहिया वाहन भी जलकर खाक हो गए। दुकानों में बड़ी संख्या में टायर भी रखे हुए थे।

About admin