Thursday , 18 October 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    ऑनर किलिंग: नए कपड़े खरीदने के लिए बुलाया, पिता ने बेटी पर किया जानलेवा हमला

    ऑनर किलिंग: नए कपड़े खरीदने के लिए बुलाया, पिता ने बेटी पर किया जानलेवा हमला

    पिछले सप्ताह हैदराबाद में एक ससुर ने कांट्रैक्ट किलर को एक करोड़ रुपए देकर अपने दामाद की हत्या करवा दी थी क्योंकि वह बेटी की पसंद से की शादी से खुश नहीं था। लेकिन इसी शहर का ऐसा ही एक और मामला सामने आया है जिसमें एक पिता ने बीच सड़क पर अपनी बेटी और दामाद पर जानलेवा हमला कर दिया। पिता ने यह सब धोखे से किया। उन्हें नए कपड़े खरीदने के बहाने बुलवाया था।

    21 साल की माधवी पर हैदराबाद-मुंबई हाईवे की व्यस्त रोड पर लगभग 4 बजे हंसिए से हमला हुआ जिसमें उसके गले और हाथ पर गंभीर चोटें आई। 24 साल के उसके पति बिल्ला नवदीर को भी चेहरे और गले पर चोटें आई। बेटी से वह इसलिए नाराज था क्योंकि उसने अपनी जाति से बाहर शादी की थी।

    माधवी हैदराबाद के विनायकनगर के बोराबांदा क्षेत्र की रहने वाली है। वह पिछड़ी जाति की है और पिछले पांच सालों से दलित नवदीप के साथ रिश्ते में थी। उसके पिता मनोहर चारी को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। चारी ने कुछ दिनों पहले ही बेटी की शादी उसके ममेरे भाई से करने का फैसला किया था। माधवी और नवदीप ने चुपके से हैदराबाद के अलवल में 10 दिन पहले शादी कर ली। माधवी के माता-पिता ने इस शादी को स्वीकार कर लिया और वह अपने सास-ससुर के साथ इरागड्डा में रहने लगी। पुलिस ने बताया दो दिनों से उसके माता-पिता मोबाइल पर बात करते थे। चारी ने माधवी से बात की और इस कपल को बोराबांदा आने के लिए कहा क्योंकि वह उनके लिए नए कपड़े खरीदना चाहता था।

    जब वे वहां पहुंचकर इंतजार कर रहे थे तभी चारी ने अपनी मोटरसाइकिल पार्क की और उनपर हमला कर दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ‘उसने अचानक हंसिए जैसा हथियार अपने पीछे से निकाला और नवदीप पर हमला कर दिया। जब माधवी ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने उसे धक्का दे दिया और उस पर भी वार किया। जब वहां लोग पहुंचे और उसे रोकने की कोशिश की तो वह उन्हें धमकी देते हुए घटनास्थल से भाग गया।’

    इस कपल को लोग तुरंत अस्पताल लेकर गए, जहां माधवी की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं नवदीप की हालत स्थिर है।

    About jap24news