Saturday , 15 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, ‘मणिकर्णिका’ का ‘सुपर 30’ से मुकाबला

    कंगना रनौत और ऋतिक रोशन की बॉक्स ऑफिस पर होगी टक्कर, ‘मणिकर्णिका’ का ‘सुपर 30’ से मुकाबला

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच के समीकरण हर कोई जानता है. कुछ समय पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जमकर वाकयुद्ध हुआ था. कंगना रनौत अभिनीत फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi)’ झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म के साथ ही कंगना का अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ एक बार फिर सामना होने जा रहा है. दोनों कलाकारों के बीच वाक युद्ध उस समय शुरू हो गया था, जब कंगना ने ऋतिक को अपना ‘एक्स बॉयफ्रैंड’ बताया था.

    दिलचस्प बात यह है कि दोनों कलाकारों का आमना-सामना एक बार फिर होने वाला है, लेकिन यह मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर होगा. बॉक्स ऑफिस पर उनकी टक्कर के बारे में निर्माता कमल जैन ने कहा, “आप देखेंगे कि हमने अपनी फिल्म रिलीज करने की तारीख बहुत सोच-विचार कर तय की है. इन तारीखों का हमारे जीवन में महत्व होने के कारण 15 अगस्त को हमने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया और ये सभी तारीखें, चाहे 15 अगस्त हो या 2 अक्टूबर (टीजर रिलीज), या 26 जनवरी (फिल्म रिलीज का मौका), राष्ट्रवादी होने के नाते सीधे तौर पर हमसे जुड़ी हुई हैं. हमारी फिल्म इसी शैली की है और यह दर्शकों को प्रेरित करेगी.”

    कमल जैन ‘मणिकर्णिका’ के प्रोड्यूसर हैं और राधा कृष्ण जगार्लामुडी ने फिल्म को डायरेक्ट किया है. मणिकर्णिका 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी. इसी दिन ‘सुपर 30’ भी रिलीज होगी, फिल्म में ऋतिक रोशन गणितज्ञ आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है. विकास बहल ने ही कंगना रनौत की ‘क्वीन’ को डायरेक्ट किया था.

     

     

    About jap24news