Monday , 22 January 2018
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
कमला मिल्स में भीषण आग,कई लोगो कई हुई मौत …

कमला मिल्स में भीषण आग,कई लोगो कई हुई मौत …

मुंबई में कल एक भीषण हादसा हुआ | जिसमे कई लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा .आग लोगों का कल साबित हुई |तो चलिए आप को बताते हे पूरी खबर .मुंबई के लोअर परेल स्थित कमला मिल्स कंपाउंड में भीषण आग लगने से कम से कम 14 लोगों की मौत हो चुकी है। इसके अलावा 12 लोग घायल भी हुए हैं। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि आग यहां स्थित एक रेस्टोरेंट से शुरू हुई थी।

इस बिल्डिंग में ET नाऊ, मिरर नाऊ, टाइम्स नाऊ, जैसे बड़े बड़े चैनेलो के ऑफिस भी थे |प्राप्त जानकारी के अनुसार फायर ब्रिगेड टीम को आग लगने की सूचना रात 12.30 बजे मिली थी। दमकल विभाग ने दो घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरीतरह से काबू पा लिया। घायलों को इलाज के लिए किंग एडवर्ड मेमोरियल अस्पताल और केईएम अस्पताल में ले जाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार  देर रात करीब साढ़े 12 बजे लगी. मृतकों में 12 महिलाएं और 3 पुरुष हैं. मोजोस लॉउंज के पब में महिलाओं की संख्या ज्यादा थी क्योंकि ‘ऑल वुमन लास्ट नाइट’ थीम पर पार्टी चल रही थी. फिलहाल आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है, लेकिन शुरुआती जानकारी के मुताबिक शॉर्ट शर्किट के कारण आग लगी है. मामले में पुलिस ने रेस्तरां के खिलाफ गैर इरादतन हत्या (IPC की धारा 304) के तहत एफआईआर दर्ज की है.

वही पर इस घटना पर प्रधानमंत्री जी और राष्ट्रपति जी ने गहरा शोक व्यक्त किया है उन्होंने जानकारी दी की , ‘मुंबई में आग लगने की घटना से दु:खी हूं। दु:ख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं शोकसंतप्त परिजनों के साथ हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’  वही पर राष्ट्रपति जी ने कहा की ‘मुंबई की घटना को मैं परेशान हूं। शोक संतप्त परिवारों के लिए मैं प्रार्थाना करता हूं।’

 

About admin