Thursday , 22 February 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    कॉलिन मुनरो ने लगाई इस साल की पहली हाफ़ सेंचुरी…

    कॉलिन मुनरो ने लगाई इस साल की पहली हाफ़ सेंचुरी…

    क्रिकेट जगत में इस साल भी हर बार की तरह धमाकेदार शुरुवात हुई है |प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूज़ीलैंड के शानदार बल्लेबाज ने अपना एवं 2018 का सबसे तेज धमाकेदार अर्धशतक लगाया |चलिए बताते है आपको पूरी खबर .. न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मैच में विस्फोटक बल्लेबाज कॉलिन मुनरो (66) ने ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए अंतरराष्ट्रीय टी-20 में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक जड़ा,
    सलामी बल्लेबाज़ मुनरो ने ये 18 गेंद में धमाकेदार पारी न्यूज़ीलैंड के दौरे पर आयी वेस्टइंडीज के ख़िलाफ़ खेली. यह साल 2018 का पहला अर्द्धशतक है. मुनरों ने गेंदबाजों पर हमला बोलते हुए मात्र 18 गेंदों में ही साल 2018 का पहला अर्द्धशतक जड़ दिया.
    मुनरो इस साल अर्द्धशतक लगाने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. अपनी इस पारी के दौरान मुनरो ने न्यूज़ीलैंड की तरफ से दूसरा और विश्व में छठा सबसे तेज़ अर्द्धशतक बनाया है. अपनी इस पारी के दौरान मुनरो ने 23 गेंदों में 66 रनों की पारी खेली. मुनरो ने कुल 11 चौके और 3 छक्के लगाए. मुनरो की इस पारी को लेकर अब तक लगाए गये सबसे तेज अर्द्धशतकों की बात करें तो मुनरो का यह अर्द्धशतक छठे स्थान पर आता है.

    निराश हुए मुनरो :मुनरो की ताबड़तोड़ पारी के बावजूद भी कीवी टीम इस मैच को जीत नहीं सकी, क्योंकि दूसरा टी-20 वनडे मैच बारिश के कारण कल बिना नतीजे के समाप्त हो गया।

    वही पर कीवी टीम से संभंदित एक खबर और भी है चोट से उबरने वाले सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल को पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिए आज न्यूजीलैंड की 13 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया। न्यूजीलैंड के चयनकर्ताओं ने मिशेल सेंटनर और टाड एस्टल की स्पिन जोड़ी को भी टीम में जगह दी हैगुप्टिल पैर की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में हिस्सा नहीं ले पाए थे जिसमें मेजबान टीम ने 3-0 से क्लीनस्वीप किया था

    About admin