Tuesday , 21 August 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    खस्ताहाल है अंग्रेजी मीडियम स्कूल, अभी तक नहीं पहुंची किताबें

    खस्ताहाल है अंग्रेजी मीडियम स्कूल, अभी तक नहीं पहुंची किताबें

    रायपुर। राजधानी समेत प्रदेशभर में इस साल खुले अंग्रेजी माध्यम स्कूलों की शुरू से ही हालत खराब है। आलम यह है कि यहां एनसीईआरटी की किताबें पढ़ाई जानी हैं, लेकिन कुछ स्कूलों में अभी तक किताबें ही नहीं पहुंच पाई हैं। रायपुर समेत प्रदेशभर में अंग्रेजी माध्यम के सरकारी स्कूल शुरू किए जाने की बात से पालकों और छात्रों में उत्साह बढ़ा है। आरंग विकासखंड की शांतिबाई नामदेव शासकीय प्राथमिक शाला व पूर्व माध्यमिक शाला आरंग का चयन अंग्रेजी माध्यम की अध्ययन शाला के तौर पर किया गया है।

    इसी तरह स्कूल लोधीपारा आरंग, अपर प्राइमरी स्कूल लोधीपारा आरंग, सरकारी प्राइमरी स्कूल अभनपुर, प्राइमरी स्कूल तिल्दा कैम्प, अपर प्राइमरी स्कूल सासाहोली स्कूल भी इसमें शामिल हैं।

    रायपुर में नगर निगम व धरसींवा ब्लॉक में प्राइमरी स्कूल शांति नगर, प्राइमरी स्कूल विवेकानंद नगर, प्राइमरी स्कूल बिरगांव, प्राइमरी स्कूल परसतराई और मिडिल स्कूल में पूर्व माध्यमिक शाला विवेकानंद नगर, पूर्व माध्यमिक शाला बिरगांव, पूर्व माध्यमिक शाला परसतराई स्कूल में अंग्रेजी माध्यम में पढ़ाई हो रही है। अधिकारियों का कहना है कि एक या दो दिन के भीतर किताबें पहुंच जाएंगी।

     

    About jap24news