Saturday , 21 July 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    चचेरी बहन से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर बहन और दादी की हत्या

    चचेरी बहन से दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर बहन और दादी की हत्या

    जयपुर। राजस्थान में चूरू जिले के खोथडी गांव में नशे में धुत एक युवक ने अपनी चचेरी बहन से दुष्कर्म का प्रयास किया और विरोध करने पर उसकी और दादी की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह युवक वहां से फरार हो गया। घटना रविवार की है। आरोपी युवक लक्ष्मण को पुलिस ने घटना के 14 घंटे बाद ही गिरफ्तार कर लिया।

    पुलिस के अनुसार खोथड़ी निवासी कमलेश रविवार को अपने पुत्र अशोक के साथ बोरिंग के सिलसिले में रतनगढ़ गया था। पत्नी सुमन खेत गई हुई थी। घर पर उसकी मां मोहिनीदेवी (85) और बेटी संतोष उर्फ सोनू (19) अकेली थी। दोपहर करीब दो बजे कमलेश के बड़े भाई किशनराम का बड़ा बेटा लक्ष्मण उर्फ कालिया (24) खोथड़ी पहुंचा था। वहां पर कमलेश की पुत्री संतोष घर के बाहर बनी अपनी दुकान पर बैठी थी। उसने संतोष को आंगन में बने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

    संतोष ने विरोध किया और चिल्लाई तो लक्ष्मण ने सब्जी काटने वाले चाकू से उसकी गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। सोनू की चीख सुनकर घर के बाहर बने कमरे में सो रही दादी ने लक्ष्मण को देखा और उसे बुरा भला कहा तो लक्ष्मण ने उसी चाकू से उसका भी गला रेत दिया।

    घटना के बाद पुलिस ने जानकारी जुटानी शुरू की, तो प्रारंभिक पूछताछ में ही आरोपी शक के घेरे में आ गया। पुलिस की पूछताछ में लक्ष्मण कोई संतोषजनक जबाब नहीं दे पाया, तो पुलिस का संदेह उस पर बढ़ता ही गया। बाद में डाॅग स्कवाड के कुत्ते ने आरोपी को पहचान लिया।

    About jap24news