Tuesday , 26 March 2019
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    जब BJP प्रवक्ता अमित मालवीय ने कार्यक्रम में बोला- NDA के शासनकाल में ‘सिर्फ’ 405 जवान मरे

    जब BJP प्रवक्ता अमित मालवीय ने कार्यक्रम में बोला- NDA के शासनकाल में ‘सिर्फ’ 405 जवान मरे

    बीजेपी के आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने कहा कि घाटी में पिछले 5 साल में सेना की दबिश को बढ़ाया गया. लेकिन वहां के सियासतदां, अलगाववादी और कुछ राजनीतिक दलों ने पत्थरबाजों को आगे कर दिया. लेकिन अमित मालवीय एनडीए और यूपीए सरकार के दौरान जवानों की शहादत और नागरिकों की मौत का आंकड़ा पेश करते हुए चूक कर गए. जब उन्होंने कहा कि यूपीए के 10 साल के कार्यकाल में 1228 सुरक्षाबलों के जावान मारे गए जबकि एनडीए में ‘सिर्फ’ 405 जवानों की मौत हुई, जो कि पिछली सरकार की तुलना में 33 फीसदी कम है.

    मालवीय ने कहा कि एनडीए की सरकार के दौरान कश्मीर में ‘सिर्फ’ 211 स्थानीय नागरिकों की मौत हुई जबकि यूपीए के दस साल के कार्यकाल मे 1830 नागरिक मारे गए. उन्होंने कहा कि हमें मानना होगा कि यह युद्ध जैसी परिस्थिति है. लेकिन कुछ राजनीतिक दल पुलवामा पर राजनीति करने से बाज नहीं आए.

    बीजेपी प्रवक्ता अमित मालवीय के आरोपों का जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि इस मामले में पूरा विपक्ष सरकार के साथ खड़ा है. लेकिन जब बीजेपी ने राजनीति शुरू की तो कांग्रेस पार्टी उन्हें याद दिलाना चाहेगी कि 2008 में हुए मुंबई हमलों के दौरान जब सुरक्षाबलों का आतंकियों से लड़ रहे थे, तब गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रेंस कॉन्फ्रेंस की. बीजेपी की तरफ से रक्त रंजित इश्तिहार प्रकाशित कर सरकार को कमजोर दिखाने की कोशिश की गई. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पोस्टर लगाए गए प्रदर्शनी लगाई गई.

    About jap24news