Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मुख्य सचिव के साथ अचानक दिल्ली रवाना

    जम्मू कश्मीर के राज्यपाल मुख्य सचिव के साथ अचानक दिल्ली रवाना

    जम्मू। अपनी बयानबाजी के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाले जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक बुधवार को अचानक मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रह्मण्यम के साथ दिल्ली रवाना हो गए। इससे राज्य के सियासी हल्कों में राज्यपाल को दिल्ली बुलाए जाने की अटकलों का दौर शुरू हो गया।

    राज्यपाल सत्यपाल मलिक, मुख्य सचिव बीवीआर सुब्रह्मण्यम और राज्यपाल के तीन सलाहकारों को बुधवार को श्रीनगर स्थित शेरे कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में आयोजित शेरे कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान (सौरा) के 36वें वार्षिकोत्सव में भाग लेना था। राज्यपाल को इस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बुलाया गया था। मगर, अंतिम समय में वह श्रीनगर दौरा रद कर मुख्य सचिव सुब्रह्मण्यम संग दिल्ली रवाना हो गए।

    इसे लेकर राज्य के सियासी हल्कों में कई तरह की अटकलें शुरू हो गईं। चर्चा थी कि राज्यपाल जिस तरह से राज्य में कई नीतिगत और प्रशासनिक मामलों पर फैसले लेने के बाद उनमें बदलाव कर रहे हैं, उससे पैदा हालात से केंद्र कथित तौर पर नाराज है। इसके चलते ही उन्हें दिल्ली बुलाया गया है।

    उधर, देर शाम राजभवन ने एक बयान जारी कर कहा कि राज्यपाल और मुख्य सचिव दोनों का दिल्ली दौरा पहले से तय था। राज्यपाल को दिल्ली में अपने स्वास्थ्य की जांच करानी थी। उन्हें बुधवार को पहले जम्मू से श्रीनगर जाना था और उसके बाद वहां से दिल्ली, लेकिन सुबह उनकी तबीयत बिगड़ गई और वह श्रीनगर जाने के बजाय सीधे दिल्ली चले गए। मुख्य सचिव दिल्ली में अधिकारियों के साथ बैठकों में हिस्सा लेने गए हैं।

     

    About jap24news