Friday , 22 June 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    जानें अपना साप्ताहिक (22 नवम्बर से 29 नवम्बर 2014 ) राशिफल ।

    जानें अपना साप्ताहिक (22 नवम्बर से 29 नवम्बर 2014 ) राशिफल ।

    साप्ताहिक राशिफल-

      मेष –    भवन निर्माण की प्रगति अचानक ही बाधित हो सकती है। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। काम में मन लगाएं। रूका हुआ अनुबंध आगे बढ़ेगा।      

     वृषभ- पुराने मित्रों से मुलाकात प्रसन्नता को बढ़ाएगी। धन निवेश में लाभ के योग रहेंगे। आर्थिक लेन-देन के मामले समय पर निपटाएं।

    मिथुन -भवन निर्माण में रूकावट आएगी। स्थानीय यात्रा के दौरान सावधानी अपेक्षित रहेगी। बुजुर्ग महिला से सावधान रहें।2014
    कर्क– इस सप्ताह धार्मिक व शुभ कार्यों में व्यस्त रहेंगे। घर में खुशियां आएंगी। स्वयं को ऊर्जावान महसूस करेंगे। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। आलस्य की प्रवृत्ति से दूर रहें।
    सिंह – अतिरिक्त आमदनी के नए रास्ते खुलेंगे। कार्य में सफलता मिलेगी। जीवन साथी को मनपसंद उपहार भेंट करें। प्रेम संबंध प्रगाढ़ होंगे।
    कन्या – अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान दें। विद्यार्थी वर्ग को सफलता मिलेगी। विश्राम चक्र को न तोड़े, जिससे चेहरा खिला रहे। पूंजी निवेश में लाभ के योग।
     तुला -परिवार में शुभ कार्यों के आयोजन होंगे। कार्य क्षेत्र में पदोन्नति के साथ तबादले भी हो सकते हैं। कारोबार को उच्च बनाने में व्यस्तता रहेगी।
     वृश्चिक -वैवाहिक जीवन में मधुरता रहेगी। परिवार में शुभ व मांगलिक कार्यों के योग बनेंगे। अचानक ही आश्चर्यजनक घटनाएं घटित होंगी।
      धनु – किसी को भी अप्रिय शब्द न कहें। बुजुर्ग महिला से बहकावे में आने से बचें। सावधान रहें। कार्य व व्यवसाय में मुनाफा होगा।
     मकर- विदेश यात्रा के अवसर प्राप्त होंगे। सेहत व परिवार के प्रति लापरवाही न बरतें। धन निवेश के मामले में लाभ के योग रहेंगे।
    कुंभ- स्वास्थ्य का पूरा ध्यान रखें। पारिवारिक स्थितियां सुखद रहेंगी। अपने कार्य के प्रति आत्मसंतोष रहेगा। धन लाभ के योग।
    मीन- कार्य क्षेत्र में पदोन्नति की उम्मीद है। पूंजी निवेश में लाभ के योग रहेंगे। घर-परिवार में शुभ कार्यों के आयोजन होंगे।

    About The Author

    ज्योतिषाचार्य पंडित धर्मेन्द्र शास्त्री, भोपाल  -9893018124,9425660814,0755-4209172 aacharyadharmendra.bhopal@gmail.com

     

    About admin

    Leave a Reply