Sunday , 27 May 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    टीम इंडिया इंदौर में जीतना चाहेगी टी20 सीरीज….

    टीम इंडिया इंदौर में जीतना चाहेगी टी20 सीरीज….

    टीम इंडिया आज इंदौर के होलकर स्टेडियम पर दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में श्रीलंका को हराकर तीन मैचों की सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान संभालेगी। कटक में अपने टी20 इंटरनेशनल इतिहास की सबसे बड़ी जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया के हौसले बुलंद है।रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली टीम इंडिया को पहले मैच में युवाओं ने जीत दिलाई, जबकि श्रीलंका के बल्लेबाजों ने समर्पण करके मैच एकतरफा बनाने में बड़ी भूमिका निभाई।टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी का भी श्रीलंका फायदा नहीं उठा पाया। श्रीलंका के सीनियर खिलाड़ी भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों का सामना करने में परेशां होते रहे |
    टीम इंडिया के बल्लेबाज अच्छे फॉर्म में हैं और इंदौर की पिच पर वो एक बार फिर कमाल करने के लिए बेकरार होंगे। वहीं टीम इंडिया के स्पिनर्स भी अच्छी लय में हैं और वो एक बार फिर अपनी फिरकी के जाल में श्रीलंकाई बल्लेबाजों को उलझाने की कोशिश रहेंगे।मेजबान टीम ने इस मैदान पर अब तक आयोजित सभी पांच एक दिवसीय मैचों और एकमात्र टेस्ट मुकाबले में जीत हासिल की है. बीस बरस के लम्बे अंतराल के बाद इंदौर पहुंची श्रीलंका टीम  होलकर स्टेडियम पर पहली बार उतरेगी।

    रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम इंडिया होलकर स्टेडियम में ही सीरीज का फैसला करने के इरादे के साथ उतरेगी। दोनों टीमें दूसरे टी-20 मैच के लिए दोपहर करीब 3.45 बजे इंदौर के देवी अहिल्या विमानतल पर पहुंची। यहां से सीधे होटल रवाना हो गई। खिलाड़ियों ने अभ्यास की बजाय होटल में अपना समय बिताया।गेंदबाजी डिपार्टमेंट में एक बार फिर युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव से उम्मीदें होंगी। स्पिन डिपार्टमेंट का दारोमदार इन्हीं दोनों पर होगा। तेज गेंदबाजी डिपार्टमेंट की जिम्मेदारी जसप्रीत बुमराह के कंधों पर होगी लेकिन इस डिपार्टमेंट में एक बदलाव हो सकता है जयदेव उनादकट की बासिल थंपी को मौका मिल सकता है।

    यह हो सकती है टीम :

    टीम इंडिया : रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी, हार्दिक पंड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक हुड्डा, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, बेसिल थंपी और जयदेव उनाडकट।

    श्रीलंका : थिसारा परेरा (कप्तान), उपुल थरंगा, एंजेलो मैथ्यूज, कुसल परेरा, दनुश्का गुनाथिलाका, निरोशन डिकवेला, असेला गुनारत्ने, सदीरा समरविक्रमा, दासुन शनाका, चतुरंगा डी सिल्वा, सचित पथिराना, धनंजय डी सिल्वा, नुवान प्रदीप, विश्वा फर्नांडो और दुश्मंथा चमीरा।

    About admin