Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    ड्राइवर को आई झपकी, खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, 5 की मौत

    ड्राइवर को आई झपकी, खड़े ट्रक में घुसी एसयूवी, 5 की मौत

    जयपुर। राजस्थान में राष्ट्रीय राजमार्ग-21 पर पीपलखेड़ा के पास ड्राइवर को झपकी आने से एक स्कार्पियो खड़े ट्रक से टकरा गई। स्काॅर्पियो में सवार पांच लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। घटना रविवार तड़के 3 बजे की है। स्कार्पियो में सवार परिवार ग्वालियर से अजमेर जा रहा था।

    पुलिस ने बताया कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। घायलों को महवा अस्पताल भेजा गया, जहां से उन्हें दौसा रेफर कर दिया। एक व्यक्ति की मौत दौसा अस्पताल में हुई। अन्य को जयपुर रेफर किया गया।

    घायलों में शामिल रंजना ने पुलिस को परिवार के बारे में बताया, पुलिस ने ग्वालियर सूचना दी। स्कॉर्पियो चालक मनीष पाल ने बताया कि जाटव परिवार के साथ हम लोग ग्वालियर से अजमेर रवाना हुए। सब लोग बहुत खुशी-खुशी सफर कर रहे थे। गाड़ी की रफ्तार तेज थी। पीपलखेड़ा के पास रात के अंधेरे में कुछ भी दिखाई नहीं दिया। ट्रक पर न लाइट थी, न रिफलेक्टर लगे थे। मैंने गाड़ी को कंट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन नियंत्रित नहीं कर सका। गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। सब लोग फंस गए।

    कार में सवार रिंकू नार्वे (25), परम नार्वे नार्वे (6), महेश (52), रोशन जाटव (35), मधु पत्नी दिनेश जाटव (50) निवासी ग्वालियर थे।

     

    About jap24news