Thursday , 18 October 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    तनुश्री दत्ता मामले पर अब बोले हैं कपिल शर्मा

    तनुश्री दत्ता मामले पर अब बोले हैं कपिल शर्मा

    कपिल शर्मा अपने होम टाउन चंडीगढ़ में मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने अपनी पंजाबी फिल्म सन ऑफ मंजीत सिंह के एक प्रेस कांफ्रेंस में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस फिल्म की कहानी से सभी रिलेट करेंगे। साथ ही कपिल ने मीडिया द्वारा तनुश्री मामले के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने भी इसके बारे में सुना है लेकिन वह न्यूज चैनल बहुत कम देख रहे हैं, क्योंकि वह नेगेटिविटी से दूर रहना चाहते हैं।

    कपिल ने इतना जरूर कहा है कि हमें औरतों का सम्मान करना चाहिए।अगर किसी भी महिला के साथ ऐसा होता है तो गलत है। कपिल का कहना है कि उनका ध्यान अभी पॉजिटिव चीजों पर अधिक है।

    यह भी खबर है कि आगामी दिसंबर में कपिल और उनकी गर्ल फ्रेंड गिन्नी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। खबर है कि दोनों की शादी शानदार पंजाबी स्टाइल में होगी। शादी दोनों के ही होम टाउन पंजाब में ही होगी, लगभग चार दिनों तक शादी का कार्यक्रम होगा। वहीं दूसरी तरफ एक नई खबर यह भी है कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर से साथ शो में आने जा रहे हैं। जी हां, कपिल ने खुद इस खबर पर मुहर लगाई है कि दर्शक उन्हें और सुनील को एक बार फिर से साथ में देखेंगे। हालांकि यह खबर चौंकाने वाली है लेकिन यह सच है कि दोनों एक साथ फिर से आने वाले हैं। यह खबर सबको इसलिए भी चौंका रही है, क्योंकि पिछले साल दोनों के बीच फ्लाइट में काफी लड़ाई हुई थी, उसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए थे। कपिल के शो का हिस्सा सुनील नहीं बने और इसके बाद से ही शो को लेकर नेगेटिविटी शुरू हो गई थी। कपिल को शो को ऑफ़ एयर भी करना पड़ा

     

    About jap24news