Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    दुष्कर्म के आरोपों के बीच रोनाल्डो राष्ट्रीय टीम से बाहर

    दुष्कर्म के आरोपों के बीच रोनाल्डो राष्ट्रीय टीम से बाहर

    लिस्बन। स्कॉटलैंड और पोलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए पुर्तगाल टीम में स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को शामिल नहीं किया गया है। रीयल मैड्रिड के पूर्व खिलाड़ी को सितंबर में भी अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए आराम दिया गया था।

    इस बारे में पुर्तगाल के कोच फर्नांडो सांतोस ने कहा कि भविष्य में कोई भी रोनाल्डो को राष्ट्रीय टीम में योगदान देने से नहीं रोक सकता है। सितंबर में क्रोएशिया और इटली के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए रोनाल्डो को टीम में शामिल न किए जाने पर सांतोस ने कहा था कि रीयल से जुवेंटस जाने के तहत रोनाल्डो को थोड़ा समय दिया गया है। रोनाल्डो एक दुष्कर्म मामले के कारण विवादों से घिरे हुए हैं। ऐसे में स्कॉटलैंड और पोलैंड के खिलाफ मैचों में उन्हें राष्ट्रीय टीम में शामिल न किए जाने की बात ने इस विवाद को और भी हवा दे दी है।

    पीठ की चोट के कारण अस्पताल में भर्ती नाबी

    लिवरपूल के मिडफील्डर नाबी केइता को पीठ में चोट लगने के कारण अस्पताल ले जाना पड़ा। चैंपियंस लीग में नापोली के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान नाबी को चोट लगी थी। मैच के शुरू होने के बाद 19वें मिनट में नाबी को पीठ में चोट लगी और उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया। क्लब की तरफ से कहा गया कि उनकी चोट की स्थिति का पता लगाने के लिए नाबी के कई टेस्ट किए जा रहे हैं। नाबी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बारे में अभी कोई फैसला नहीं लिया गया है। इस सत्र में उन्होंने लिवरपूल के लिए नौ मैच खेले हैं।

     

    About jap24news