Monday , 18 December 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS

दौड़ लगाने गई थी NCC कैडेड हुआ कुछ ऐसा सुन के रह गए लोग हैरान

सुबह में एनसीसी कैडेट दौड़ लगाने के लिए गई थी। इस दौरान गांव के दो युवकों ने उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले की है। शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बुधवार को सड़क पर दौड़ का अभ्यास कर रही एनसीसी कैडेट को गांव के ही दो युवकों ने पकड़ लिया। आरोपियों में से एक ने खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया।
डरी सहमी छात्रा ने परिजनों को घटना के संबंध में जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित छात्रा परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और तहरीर दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित छात्रा को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है।

एक गांव की रहने वाली 17 साल की किशोरी नगर स्थित एक इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की छात्रा है। साथ ही वह एनसीसी की कैडेट भी है। बुधवार सुबह करीब 4.30 बजे वह रोजाना की तरह सड़क पर दौड़ का अभ्यास करने के लिए निकली थी।

आरोप है कि उसी दौरान गांव के दो युवकों ने उसे पकड़ लिया। एक युवक ने खेत में ले जाकर उसके साथ रेप किया जबकि दूसरा पहरेदारी करता रहा। वारदात से किशोरी बेहद सहम गई थी।

छात्रा ने शाम को हिम्मत करके घटना के संबंध में परिजनों को जानकारी दी। रात में परिजन पीड़ित को लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर दी।

एसएचओ पीआर शर्मा ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और पॉक्सो अधिनियम की धारा के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर पीड़ित को मेडिकल चेकअप के लिए भेजा गया है।

About admin