Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    परिवार वालों ने जिसका किया अंतिम संस्कार वह 15 दिन बाद लौट आया

    परिवार वालों ने जिसका किया अंतिम संस्कार वह 15 दिन बाद लौट आया

    49 साल के एक व्यक्ति का परिवार वालों ने अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन 15 दिन बाद वह घर लौट आया। यह सुनने थोड़ा अजीब और असंभव सा लगता है लेकिन कर्नाटक के वायनाड में कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला। साजी नाम का शख्स वापस आया तो पता चला कि उसका तो अंतिम संस्कार कर दिया गया है।

    दरअसल परिवार वालों ने जिस शख्स को मरा समझकर अंतिम संस्कार किया था, वो कुछ महीने पहले नौकरी की तलाश में घर से चला गया था और उसका कोई अता पता नहीं था। उसे खूब तलाशा लेकिन निराशा हाथ लगी। तभी परिवार को सड़ी-गली लाश मिली जिसकी पहचान नहीं हो सकी। घरवालों ने उसे ही साजी मानकार 16 अक्टूबर को उसका अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन 31 अक्टूबर को जब साजी सही सलामत घर लौटा तो देखकर सब हैरान रह गए।

    परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि जिस डेड बॉडी का अंतिम संस्कार किया है वो किसी और का था। उन्होंने पुलिस को बताया कि जिस डेड बॉडी का अंतिम सस्कार किया उसके शरीर पर कुछ ऐसे निशान थे जो साजी से मिलते जुलते थे। इसी के आधार पर पहचान कर उसका अंतिम सस्कार कर दिया गया। पुलिस अब जांच में जुटी है और यह भी पता कर रही है कि वह डेड बॉडी किसकी थी जिसका अंतिम संस्कार किया गया।

     

    About jap24news