Friday , 14 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    पीएचईडी आॅफिस में शहर कांग्रेस अध्यक्ष को कमरे में बंद कर पीटा, हालत बिगड़ी

    पीएचईडी आॅफिस में शहर कांग्रेस अध्यक्ष को कमरे में बंद कर पीटा, हालत बिगड़ी

    बूंदी.कांग्रेस के शहर अध्यक्ष देवराज गोचर से पीएचईडी के सहायक अभियंता कार्यालय में मंगलवार को जेईएन व जलदायकर्मियों ने मारपीट कर डाली। मामले का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब मारपीट से अचेत हुए देवराज को अस्पताल पहुंचाया।

    जल संकट को दूर करने की मांग को लेकर गए थे

    – बताया जा रहा है देवपुरा और आस-पास की बस्ती में जल संकट को दूर करने की मांग को लेकर देवराज गोचर मंगलवार को सहायक अभियंता कार्यालय में पहुंचे थे।

    – वह सहायक अभियंता से बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान ​बात बिगड़कर तीखी नोकझोंक हो गई। देवराज आॅफिस में खड़ा होकर नाराजगी जाहिर कर रहा था।

    पकड़कर कमरे में ले गए और गेट बंद कर पीटा

    – तभी कनिष्ठ अभियंता बृजगोपाल मीणा ने देवराज का हाथ पकड़ लिया। इसके बाद धक्के देते हुए देवराज को सहायक अभियंता के कक्ष में ले गए। वहां चैनल गेट बंद कर दिया।

    – इसके बाद जेईएन ने जलदायकर्मियों के साथ मिलकर मारपीट शुरू कर दी। इससे कांग्रेस शहर अध्यक्ष देवराज गोचर अचेत होकर पड़ गए। तब उन्हें आॅफिस के बाहर लाकर डाल दिया।

    – सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना का पता चलने पर गोचर के समर्थकों ने जलदाय विभाग के आॅफिस इकट्ठा होकर विरोध जताया।

    गोचर का अस्पताल में आमरण अनशन
    – उन्होंने गोचर को बूंदी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। मारपीट के विरोध और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देवराज गोचर ने अस्पताल में ही आमरण अनशन शुरू कर दिया है।

    – गोचर के मुताबिक देवपुरा, रावळा चौक, स्वीट होम कॉलोनी सहित अन्य इलाकों में पिछले एक महीने से पानी नहीं आ रहा। कुछ जगह गंदे पानी की सप्लाई हो रही है।

    – वे तीन दिन पहले भी जलदाय अफसरों से मोहल्लेवासियों के साथ मिले थे। तब आश्वासन देकर भेज दिया था।

    पार्षद पति का आरोप— मुझे भी पीटा, चोटें आईं

    – पार्षद पति और एडवोकेट धनराज प्रजापत ने आरोप लगाया कि वह भी वार्ड नंबर 29 की महिलाओं के साथ गोचर के नेतृत्व में ज्ञापन देने गए थे।

    – जहां जेईएन व जलदायकर्मियों ने उनके साथ भी मारपीट की। महिलाओं को भी जबरन कमरे में बंद करने का प्रयास किया गया।

    एडवोकेट एसोसिएशन और सामाजिक संगठन करेंगे विरोध

    – पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने तक विरोध जारी रहेगा। वे कलेक्टर और एसपी से मिलकर भी शिकायत करेंगे।

    – इसी तरह, बार एसोसिएशन, बूंदी की ओर से साथी एडवोकेट शहर कांग्रेस अध्यक्ष देवराज गोचर से मारपीट के विरोध में बुधवार को विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

    – वीर गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष सुरेश लावड़ा ने भी गोचर से मारपीट पर रोष जताते हुए कार्रवाई की मांग की है।

    About jap24news