Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    प्रियंका की शादी में जानवरों पर अत्याचार, ‘पेटा’ ने जारी किया वीडियो

    प्रियंका की शादी में जानवरों पर अत्याचार, ‘पेटा’ ने जारी किया वीडियो

    चार दिन के शादी के कार्यक्रम के बाद आज प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दिल्ली रवाना हो गए। शादी के बाद वो पहली बार उम्मेद भवन पैलेस से बाहर आए। प्रियंका और निक ने दो दिसंबर को सात फेरे ले कर अपने वैवाहिक जीवन की शुरुआत की है। इससे पहले कैथोलिक रीति रिवाज से शादी हुई। प्रियंका की शादी पर कई निगाहें थीं, उनमें से कुछ को इसमें कमियां भी दिखीं। शादी की रात पटाखे फोड़ने पर उनकी सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई। अब ‘पेटा’ ने अपनी नाराजगी दिखाई है।

    पेटा ने ट्वीट में लिखा है ‘प्रिय प्रियंका और निक। लोग तो अब हाथियों की सवारी बंद कर चुके हैं और शादी में भी घोड़ी नहीं मंगाते। क्योंकि इन जानवरों को निर्दयिता से जंजीरों में कसा जाता है और सजाया जाता है। शादी की बधाई लेकिन हम दुखी हैं कि जानवरों के लिए यह अच्छा दिन नहीं था।’ बता दें कि प्रियंका की शादी में हाथी-घोड़ों का उपयोग हुआ था।

    बता दें कि सोमवार को सब्यसाची मुखर्जी की डिज़ाइन की गई साड़ी में बेहद खिलखिला रहीं प्रियंका ने बड़ा ही अलग तरह का डिजाइनर मंगलसूत्र पहन रखा था, जो परम्परागत मंगलसूत्र से थोड़ा डिफरेंट था। उस के साथ डायमंड पेंडेंट भी लगा था।

    भरी हुई मांग, हाथों में सुहाग का चूड़ा, मेहंदी लगी हथेलियां और धूप वाले चश्मे में अपने पति संग प्रियंका की जब रवानगी हुई तो जोधपुर एयरपोर्ट पर उन्हें देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी । प्रियंका ने सबका हाथ हिलाकर अभिवादन किया।

    जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में तीन दिनों तक परिवार के लोगों और करीबी दोस्तों के बीच प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी का कार्यक्रम हुआ। मेहंदी भी लगी और संगीत भी। ‘गल्ला गुडियां…’ और देसी गर्ल से लेकर विदेशी गानों तक सब ख़ूब नाचे। जमकर जश्न हुआ। अपने नए जीवन सफ़र को निक के साथ आगे बढ़ाने के लिए प्रियंका काफ़ी उत्साहित और ख़ुश नज़र आईं।

    जोधपुर से निकला जस्ट मैरिड जोड़े के कारवां का अगला पड़ाव अब दिल्ली होगा। जहां कल यानि मंगलवार को शादी का रिसेप्शन होगा। यहां कई दिग्गज हस्तियों के आने की संभावना है, जिसमें राजनीतिक दलों के नेता, बड़े उद्योगपति और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल हैं। प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद हनीमून पर कहां जायेंगी इसकी अभी कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन उन्हें अभी शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज़ पिक का काम करना बाकी है। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ाहिर वसीम हैं।

     

    About jap24news