Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    प्रेमी के प्यार में पागल महिला की ज्योतिषी ने कर दी हत्या, ऐसे धराया

    प्रेमी के प्यार में पागल महिला की ज्योतिषी ने कर दी हत्या, ऐसे धराया

    अपने प्रेमी को पाने की चाह में एक युवती ज्योतिषी के साथ कार में उत्तरप्रदेश के कानपुर की एक दरगाह के लिए रवाना हुई, लेकिन रास्ते में ही ज्योतिषी ने उसकी हत्या कर दी। राजस्थान पुलिस ने उस ज्योतिषी को धार्मिक स्थल से दबोच लिया।

    झालावाड़ जिला पुलिस उपाधीक्षक विमल चौधरी ने शुक्रवार को बताया कि सूरत के अलथाण क्षेत्र में शगुन विला अपार्टमेंट में रहने वाली 38 साल की रचना मोदी की हत्या 51 साल के ज्योतिषी कनु महाराज उर्फ कृष्णकांत कांतिलाल रावल की है। उसे गिरफ्तार कर लिया है। सूरत के महिधरपुर में रहते ज्योतिष कनु की पूछताछ में पता चला है कि रचना मोदी, नरेश शाह नामक युवक से एकतरफा प्रेम करती थी। उसे जादू टोना से हासिल करना चाहती थी। इसलिए उसने रचना को यूपी के कानपुर जिले के मकनपुर के मदारशा बावा की दरगाह के बारे में बताया और कहा कि यह उसका काम कर देगा। इसके लिए दोनों मंगलवार दोपहर 12 बजे होन्डासिटी कार में कानपुर जाने के लिए रवाना हुए थे।

    पुलिस ने बताया कि रचना मोदी ने रास्ते में ज्योतिषी कनू जोषी से कहा कि आप इतने वर्षो से कहते है कि मेरा काम हो जाएगा, फिर भी मेरा कोई काम नहीं हुआ। आप ढोंगी है। इतना कहते ही ज्योतिषी आग बबूला हो गया। उसने रचना मोदी से लड़ाई शुरू कर दी। इससे बचने के लिए उसने कार को जंगल में ही खड़ा रख भागने का प्रयास किया। लेकिन ज्योतिषी ने उसे पकड़कर चाकू से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। कार को जंगल में ही छोड़ कर वह पास ही स्थित माता के मंदिर में छिप गया जहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

    पुलिस ने बताया कि रचना मोदी अपनी सुरक्षा के लिए कार में एक चाकू रखती थी। ज्योतिषी को इसकी पहले से ही जानकारी थी, जिसका उसने मौके पर फायदा उठाया। आरोपित ज्योतिषी को आगे की जांच के लिए सूरत पुलिस को सौंप दिया है।

    About jap24news