Wednesday , 19 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, लोग देखते रहे तमाशा

    प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया, लोग देखते रहे तमाशा

    जयपुर। राजस्थान में उदयपुर के सुखेर थाना इलाके के सरे गांव में कुछ लोगों ने एक प्रेमी युगल को नग्न कर पूरे गांव में घुमा दिया। पुलिस ने इस मामे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं महिला आयोग ने इस मामले में संज्ञान लेकर पुलिस से रिपोर्ट मांगी हैं।

    उदयपुर के सरे गांव के दाना की भागल ढाणी में ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाया। जब इसकी सूचना गांव के लोगों को मिली तो मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हो गए। किसी भी व्यक्ति ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश नहीं की। बल्कि सभी लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे और वीडियो भी बनाते रहे।

    बताया जा रहा है कि यहां का एक युवक पास के गांव की एक युवती से प्रेम करता था। युवक और युवती ने प्रेम विवाह कर लिया। विवाह के बाद वह युवती को अपने गांव ले आया। यह गांव के कुछ लोगों को बुरी लग गई। लोगों ने दोनों को सजा देने के लिए नंगा किया और रस्सी से बांधा। इसके बाद दोनों को नग्न अवस्था में पूरे गांव में घुमाया।

    घटना की जानकारी मिलते ही सुखेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों से समझाइश कर प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों से छुड़ाया। इस घटनाक्रम में लड़की के गांव के कुछ लोग भी शामिल हैं। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने प्रेमी युगल को अपनी कस्टडी में लिया हुआ है।

    इस मामले पर राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर घुमाने के मामले को गंभीरता से लेते हुए। उदयपुर पुलिस जल्द से जल्द कार्रवाई कर जांच रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए है। अध्यक्ष शर्मा ने बताया कि इस मामले में जिस व्यक्ति ने वीडियो बनाया और वायरल किया। उसे भी इस मामले में आरोपी बना कर उसके खिलाफ भी सख्त करवाई की जाएगी।

     

    About jap24news