Tuesday , 17 October 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
बजाज ने लॉन्च की नई Pulsar 220F

बजाज ने लॉन्च की नई Pulsar 220F

पुणे स्थित दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज की पल्सर मोटरसाइकिल के सभी मॉडल काफी प्रचलित रहे हैं। ऐसी रिपोर्ट है कि कंपनी ने नई पल्सर 220F लॉन्च कर दी है। इससे पहले BS-IV कम्पलाइंट इंजन वाली नई बजाज पल्सर 220F के शोरूम पर देखी गई थी, जिसके बाद से ही इसके बाजार में उतरने का संभावना जताई जाने लगी थी। कार और बाइक संबंधी वेबसाइट OverDrive के मुताबिक, यह बाइक भारत में लॉन्च कर दी गई है और कंपनी ने इसकी कीमत 91,000 रुपए ( एक्स-शोरूम, ठाणे) रखी है। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।


वहीं, बाइक के 2016 मॉडल पल्सर 200F की एक वीडियो भी ऑनलाइन काफी पसंद की जा रही है। जहां फीचर्स की बात करें तो यह दिखने में वर्तमान मॉडल की तरह ही दिख रही है। हालांकि इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स, रिम, मैटे ग्रे फिनिश exhaust, ब्लू बैकलिट इंस्टूमेंटल कंसोल लाइट दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आरामदायक सीट और हैंडलबार क्लिप दी गई है।
इंजन की बात करें तो नई पल्सर 200F में वर्तमान मॉडल वाला ही 4-स्ट्रॉक DTS-i ऑल कूल्ड, सिंगल सिलिंडर 220सीसी का इंजन दिया गया है। यह 20बीएचपी पावर और 19.12Nm टॉर्क जेनरेट करती है। अनुमान है कि यह जल्द ही बाजार में खरीदारी के लिए उपलब्ध होगी। ऐसी खबरें हैं कि बजाज जल्द ही अपनी Kratos VS400 बाइक के साथ पल्सर 180 और पल्सर 150 का भी अपडेटेड वर्जन भारत में पेश करेगी। Kratos VS400 बजाज की फ्लैगशिप मॉडल मोटरसाइकिल है, जो भारत में इसी महीने लॉन्च हो सकती है।

About admin

Leave a Reply