Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    बिल्कुल ‘अक्षरा’ के अंदाज में होगी ‘कोमोलिका’ की एंट्री

    बिल्कुल ‘अक्षरा’ के अंदाज में होगी ‘कोमोलिका’ की एंट्री

    कसौटी जिंदगी की 2′ शो अॉन एयर हो चुका है और अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी शुरू हो चुकी है। अब बारी है खलनायिका ‘कोमोलिका’ की एंट्री की। हिना खान इस रोल को कर रही हैं और उन्होंने बता दिया है कि इस किरदार की एंट्री किस अंदाज में होने वाली है।

    हिना खान ने कहा है ‘मुझे लग रहा है कि इतिहास खुद को दोहरा रहा है। नौ साल पहले मैंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘अक्षरा’ का रोल शुरू किया था और मेरी एंट्री के सीन मैं मेरे चेहरे पर फूल गिरते हैं, इस बार ‘कोमोलिका’ के लिए भी ऐसा ही हो रहा है। ‘

    बता दें कि अभी तक ‘कोमोलिका’ के किरदार से पर्दा नहीं उठाया गया था। अब एक प्रोमो के आधार पर यह बात सामने आई है कि हिना खान इस किरदार को निभाएंगी।

    दरअसल, हाल ही में एकता कपूर ने एक प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें हिना खान की जबरदस्त एंट्री देखी जा सकती है। इसको शेयर करते हुए वे लिखती हैं कि, बिहार का बेवागपन और बंगाल की अदा…वेलकम हिना खान कोमोलिका। पिछले दिनों कुछ प्रोमो जारी किए गए थे लेकिन उसमें यह बात स्पष्ट नहीं हो रही थी कि आखिरकार कोमोलिका के किरादर में कौन होंगी। हिना खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की हिंट जरूर दी थी।

    कुछ दिन पहले ही अनुराग और प्रेरणा की भूमिका निभा रहे एक्टर्स को शाहरुख़ खान ने एक वीडियो के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो को एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में देख पा रहे थे कि शाहरुख़ खान ने नए अनुराग और प्रेरणा को रोमांटिक अंदाज में इंट्रोड्यूस किया था। इस वीडियो में साफ तौर पर अब प्रेरणा और अनुराग का लुक आउट कर दिया गया था। इस वीडियो में शाहरुख़ खान, एरिका फर्नांडिज और पार्थ नजर आ रहे थे।

     

    About jap24news