Thursday , 20 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    बीजेपी कार्यकर्ताओँ से येदियुरप्पा, जो वोटर नहीं आना चाहें उन्हें हाथ-पैर बांधकर लाएं

    बीजेपी कार्यकर्ताओँ से येदियुरप्पा, जो वोटर नहीं आना चाहें उन्हें हाथ-पैर बांधकर लाएं

    बेंगलुरु: बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने आज बेलगाम में अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि जो लोग वोट देने न आएं उनके हाथ-पैर बांधकर मतदान केंद्र तक लेकर आएं. कांग्रेस ने येदियुरप्पा को इस बयान पर घेर लिया है और उन पर धौंस की राजनीति करने का आरोप लगाया है.

    बीजेपी ने भले ही जातीय समीकरणों को देखते हुए लिंगायत नेता बीएस येदियुरप्पा को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया हो लेकिन साथ ही भ्रष्टाचार के आरोपों की वजह से उन्हें और जनार्दन रेड्डी को प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा नहीं करने की सलाह दी है. ऐसे में येदियुरप्पा का कार्यकर्ताओं को वोटरों को हाथ-पैर बांधकर लाने का निर्देश पार्टी की किरकिरी होने की वजह बन गया है.

    वरिष्ठ बीजेपी नेता बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि ‘कार्यकर्ताओं से अपील करूंगा कि वे चुपचाप न बैठें. अगले 5-6 दिन तक काम करें. जो वोटर नहीं आना चाहे उसके हाथ-पैर बांधकर लेकर आएं और महंतेश जैसे अच्छे उम्मीदवार को जिताने की हर संभव कोशिश करें.

    भ्रष्टाचार बड़बोलेपन और जुमलेबाजी को बीजेपी के खिलाफ मुद्दा बनाने में जुटी कांग्रेस को येदियुरप्पा के इस बयान ने बैठे बिठाए एक मुद्दा दे दिया है. कर्नाटक में चुनाव प्रचार आखिरी दौर में है. माहौल गर्म है और ऐसे में ज़ुबान फिसलना स्वाभाविक है. कई बार इसी वजह से बात का बतंगड़ बन जाता है.

    About jap24news