Wednesday , 19 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    मंदसौर कांड : पीड़ि‍ता को प्राइवेट वार्ड में किया शिफ्ट, खरगोन-सेंधवा में प्रदर्शन

    मंदसौर कांड : पीड़ि‍ता को प्राइवेट वार्ड में किया शिफ्ट, खरगोन-सेंधवा में प्रदर्शन

    इंदौर, खरगोन। मंदसौर में नाबालिग के साथ हुई सामूहिक दुष्कर्म की घटना के विरोध में मंगलवार को शहर की अधिकांश दुकानें बंद रही। लोगों ने शहर में रैली निकाकर प्रदर्शन किया और फिर ज्ञापन सौपा। सभी ने आरोपियों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग की। घटना के विरोध में प्रदेशभर में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहा है। उधर सेंधवा में भी घटना के विरोध में सुन्नी यूथ विंग और मुस्लिम समुदाय के लोगों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की।

    इंदौर के एमवाय अस्पताल में भर्ती पीड़ि‍ता के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। मंगलवार को अस्पताल द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया है कि अब बच्ची को आईसीयू से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि दो से तीन हफ्ते के अंदर उसे अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। खाने के लिए उसे अभी बिस्किट, दूध, चाय और जूस दिया जा रहा है। अब वह परिजन से ठीक से बात भी कर रही है।

    जूनियर डॉक्टरों निकालेंगे कैंडल मार्च 

    पीड़ित बच्ची को जल्दी से जल्दी इंसाफ दिलाने और आर्थिक सहयोग करने के लिए एमवाय अस्पताल के जूनियर डॉक्टर एक जुट हो कर मंगलवार शाम अस्पताल परिसर में कैंडल मार्च निकालेंगे। जूडा अध्य्क्ष ने बताया कि सभी जूनियर डॉक्टर पीड़ित बच्ची के परिजनों के लिए आर्थिक सहायता अभियान भी चला रहे। यह सहयोग राशि पीड़ित बच्ची की अस्पताल से छुटटी होने पर परिजनों को दी जाएगी।

    About jap24news