Wednesday , 20 February 2019
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    मुरादाबाद / बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव बोले- चुनाव बाद भाजपा वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे

    मुरादाबाद / बसपा के पूर्व विधायक विजय यादव बोले- चुनाव बाद भाजपा वालों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटेंगे

    मुरादाबाद. जिले के अंबेडकर पार्क में मंगलवार को बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिवस पर कार्यक्रम में पूर्व विधायक विजय यादव ने भाजपा और कांग्रेस को लेकर विवादित दिया। पूर्व विधायक ने कहा कि  2019 के बाद भाजपा वालों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा जाएगा। जनता जुमलेबाजों से तंग आ चुकी है। अब इन्हें सबक सिखाने का समय आ गया। पूर्व विधायक के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

    कांग्रेस ने दिए चार गांधी, भाजपा ने तीन मोदी
    उत्तरप्रदेश में सपा-बसपा के गठबंधन के बाद मंगलवार को दोनों पार्टियों के नेता एक साथ बसपा अध्यक्ष मायावती का जन्मदिन मना रहे थे। यहां अंबेडकर पार्क में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधायक ने कहा कि कांग्रेस ने चार गांधी दिए और भाजपा ने तीन मोदी। उन्होंने इसे फिर विस्तार से समझाया। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी दिए, जबकि भाजपा ने ललित मोदी, नीरव मोदी और नरेंद्र मोदी दिए हैं। भाजपा देश में सबसे बड़ी भ्रष्ट पार्टी है।

    घबराने की जरुरत नहीं, भाजपा को याद आई नानी : पूर्व विधायक ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इन भाजपा कार्यकर्ताओं को तो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे। घबराने की जरूरत नहीं है। आज इन्हें नानी याद आ गई होगी, मरी हुई नानी कि सपा-बसपा एक हो गए।

     

    About jap24news