Monday , 18 December 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
मेरिट के आधार पर होगी अगले महीने 50 लाख भर्तियां
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath along with Union Heath Minister J P Nadda hold a press conference at BRD medical university on sunday.Express photo by Vishal Srivastav 13.08.2017

मेरिट के आधार पर होगी अगले महीने 50 लाख भर्तियां

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने निकाय चुनावों के दूसरे चरण की आखिरी सभा में युवाओं को लुभाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि चार लाख नौकरियां युवाओं का इंतजार कर रही हैं। हम अगले महीने 50 हजार भर्तियां निकालेंगे।

दूसरे चरण की सीएम योगी की आखिरी जनसभा राजधानी में कपूरथला में हुई। सीएम प्रचार का समय समाप्त होने से 38 मिनट पहले 4.22 बजे सभास्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमारी प्रतिबद्धता है कि कानून का राज होगा, नौजवानों को रोजगार मिलेगा।

उन्होंने युवाओं से कहा कि अगले महीने 50 हजार भर्तियां आएंगी। यह भर्तियां चेहरा देखकर नहीं पारदर्शी तरीके से होंगी। अब जाति, मजहब नहीं मेरिट के आधार पर नौकरियां मिलेंगी।

यदि किसी ने भर्तियों को कमाई का जरिया बनाने की कोशिश की तो उसकी संपत्ति जब्त कर ली जाएगी। उन्होंने कहा कि आठ माह के कार्यकाल में प्रदेश सरकार ने गरीबों को 11 लाख आवास उपलब्ध कराए जबकि सपा सरकार में 5 साल में केवल 29 हजार आवास ही दिए थे।

About admin