Wednesday , 17 October 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    मेष राशि वालो के लिए क्या खास लेकर आया है यह नव वर्ष ….

    मेष राशि वालो के लिए क्या खास लेकर आया है यह नव वर्ष ….

    यह वर्ष मेष राशि वालो के लिए अपर खुशिया लेकर आने वाला है |इस वर्ष अगर आप विद्यार्थी है तो आपके लिए समय अनुकूल चल रहा है |आप जिस भी कार्य को करेंगे उसमे सफलता मिलेगी |आपको रोजगार के ने अवसर प्राप्त होंगे |अगर आप लम्बे समय से किसी बीमारी से ग्रस्त है तो उससे भी निजात मिलेगी पारिवारिक  संबन्धों में सौहार्द बनेगा। आपकी राशि से नौवें घर में ही सूर्य के गोचर करने से आपके लिए अच्छे वक्त की शुरुआत हो सकती है।

    व्यावसायिक तौर पर आप अच्छा प्रदर्शन करेंगें, जिसकी बदौलत आप उच्चाधिकारियों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो सकते हैं। सूर्य के साथ साथ शुक्र भी नवम भाव में आने से अपना प्रभाव खो रहा है। मगर सूर्य और शुक्र की युति कलाक्षेत्र में विशेष यश दिलाने वाली होती हैस वर्ष की शुरुआत ऊर्जा और संकल्प के साथ होगी। यह साल आपके लिए लाभदायक साबित होगा। साल के शुरुआती 4 महीनों में आपके पास संपत्ति को खरीदने का अच्छा मौका होगा।

    करियर के लिहाज से यह साल आपके लिए मिला-जुला रहने वाला है। जुलाई और अगस्त के महीने में आपको तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। नौकरी करने वाले लोगों की तनख्वाह में बढ़ोतरी हो सकती है। यदि आप कारोबारी हैं तो आपको मुनाफे के कई अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक मामलों में आपको थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है। स्टूडेंट्स के लिए यह साल बढ़िया और महत्वपूर्ण रहने वाला है।
    साल के जनवरी और फरवरी महीने में कहीं विदेश जाने की योजना बन सकती है।योग और ध्यान आपके लिए लाभदायक साबित होगा। इससे आप मानसिक तनाव और शारीरिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। पार्टनर के साथ आप प्यार से पेश आएं, इस अवधि में कुछ रिश्ते बनेंगे और कई लोग आपसे आकर्षित भी होंगे|कुल मिलाकर यह वर्ष मेष राशि वालों के लिए काफी महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस दौरान आपकी जिंदगी में कई सकारात्मक बदलाव भी होंगे। शुरुआती कुछ महीनों में आपको परेशानी हो सकती है लेकिन जल्द ही आप इन परेशानियों से बाहर भी निकल आएंगे।

    About admin