Saturday , 22 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    राजस्थान के कई जिलों में आंधी-बारिश का कहर, 1000 पोल गिरे, 11 की मौत

    राजस्थान के कई जिलों में आंधी-बारिश का कहर, 1000 पोल गिरे, 11 की मौत

    जयपुर। प्रदेश में बुधवार को जयपुर सहित विभिन्न जिलों में आंधी-बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया। आंधी-तूफान जनित हादसों में प्रदेश में 11 लोगों की मौत हो गई। सर्वाधिक कहर भरतपुर जिले में रहा जहां पांच लोगों की जान चली गई। धौलपुर में 3, भीलवाड़ा, उदयपुर और टोंक में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई। आंधी से कई मकानों से टिन-टप्पर उड़ गए। धौलपुर जिले में 600 व भरतपुर में 400 से अधिक बिजली के पोल गिर गए। इससे दोनों जिलों के कई इलाकों की बिजली गुल हो गई। भरतपुर, धौलपुर, अलवर के कुछ इलाकों में ओले भी गिरे।

    – भरतपुर जिले के अजान गांव में खेत में कमरा ढहने से विशंभर जाट (65) की, रारह में झौंपड़ी में दबने से कमला (60) की, कुम्हेर के उबार में टिन-शेड गिरने से रामश्री (70) की, रूपवास के खेरिया में आंधी की वजह से बाइक पत्थर से टकराने से योगेश (32) की, गांव फुलवारा में पेड़ गिरने से अरुण बघेल (25) की मौत हो गई।

    धौलपुर

    – धौलपुर के बसेड़ी में मकान की पट्‌टी टूटने से एक महिला की तथा आंधी से दीवार गिरने से सैंपऊं में व कौलारी इलाके में दो बच्चियों की मौत हो गई।

    टोंक में एक की जान गई

    – टोंक के आवां क्षेत्र में बालक की मौत हो गई।

    उदयुपर में दो की मौत

    – उदयपुर के रूंडेडा में बिजली गिरने से दुर्गाशंकर (13) तथा भीलवाड़ा जिले के कोदूकोटा में पेड़ गिरने से होमा (25) की मौत हो गई।

    About jap24news