Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    राजस्‍थान चुनाव: भाजपा चुनाव प्रचार के सबसे बडे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

    राजस्‍थान चुनाव: भाजपा चुनाव प्रचार के सबसे बडे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में

    जयपुर,  राजस्‍थान में भाजपा के चुनाव प्रचार के सबसे बडे स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का राजस्थान में प्रचार अभियान मंगलवार को समाप्त हो जाएगा। वे हनुमानगढ, सीकर और अंतिम सभा जयपुर में करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी के लिए राजस्‍थान में दस चुनावी सभाओं का कार्यक्रम बनाया गया था। इनमे से सोमवार को जोधपुर सहित सात चुनावी सभाएं हो चुकी है बाकी की तीन मंगलवार को होगी, हालांकि राजस्‍थान में चुनाव प्रचार बुधवार पांच दिसम्बर को समाप्त होगा।

    प्रधानमंत्री की मंगलवार को पहली सभाा हनुमानगढ में होगी। इसके बाद वे सीकर आएंगे और आखिरी सभा जयपुर में होगी जहां वे जयपुर जिले के 19 सीटों के प्रत्याशियों के लिए सभाा को सम्बोधित करेंगे।

    अब पर्ची बांटने के लिए परिवार सम्पर्क अभियान शुरू किया भाजपा ने

    राजस्थान में प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर आम मतदाताओं से संपर्क में जुट गए हैं। इसके लिए पार्टी ने परिवार सम्पर्क अभियान शुरू किया है। इसके तहत 5 दिसंबर तक प्रदेश के 52000 बूथ के तहत आने वाले परिवारों से संपर्क कर उन्हें पोलिंग पर्ची और भाजपा को वोट देने की अपील का पत्र दिया जाएगा।

    जयपुर में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस अभियान की शुरूआत की। जावड़ेकर ने हवामहल विधानसभा क्षेत्र के एक परिवार के सदस्यों को पत्रक दिया और मंगलवार को जयपुर में होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए बुलावा भी दिया। जावड़ेकर के अनुसार 5 दिसंबर तक पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र के परिवारों से संपर्क करेंगे और उनके घर पहुंचकर उन्हें भाजपा का पत्रक देंगे और समय पर पूरे परिवार के साथ मतदान करने की अपील भी की जाएगी।

    भाजपा के इस अभियान से पहले पार्टी ने कमल दीपक अभियान चलाया था। जिसमें सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंचकर उनके घर के बाहर दीया लगाना और उन्हें भाजपा का कैलेंडर देकर पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई थी। पार्टी चाहती है मतदान से पहले प्रदेश के ज्यादा से ज्यादा परिवारों तक पहुंचकर व्यक्तिगत रूप से उन्हें भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित किया जाए ताकि इसका फायदा चुनाव में भाजपा को मिल सके।

     

    About jap24news