Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    रिसेप्शन में दिखी निक और प्रियंका की बॉन्डिंग, बधाई देने ताज पहुंचे मोदी

    रिसेप्शन में दिखी निक और प्रियंका की बॉन्डिंग, बधाई देने ताज पहुंचे मोदी

    नईदिल्ली। दिल्ली के ताज पैलेस होटल में मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने शादी का पहला रिसेप्शन होस्ट किया। रिसेप्शन में पहुंचे पीएम मोदी ने न्यूली मैरिड कपल को शादी की बधाई दी। इस दौरान निक और प्रियंका की बाउंडिंग भी देखने को मिली।

    गार्जियस लग रही थीं प्रियंका

    इस खास पार्टी में प्रियंका ने सिल्वर कलर का लहंगा पहन रखा था। प्रियंका के इस गार्जियस लुक को हेवी नेकपीस, मैचिंग इयररिंग और डिजाइनर कड़ों ने पूरा किया। वहीं, ब्लैक सूट में निक भी काफी हैंडसम लग रहे थे। निक ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक बो टाई पहन रखी थी, जिससे उनका लुक शार्प लग रहा था।

    ऐसी रही दोनों की बाउंडिंग

    बाहों में बाहें डाले प्रियंका को निक रिसेप्शन स्टेज तक लेकर गए। स्टेज पर निक और प्रियंका काफी देर तक एक दूसरे का हाथ थामे खड़े रहे। इस दौरान प्रियंका कभी निक की बातों पर हंसती दिखाई दी तो कभी उनकी आंखों में देखती रही। यहां कपल की अच्छी बाउंडिंग दिखाई दी।

    इंडियन लुक में दिखा निक का पूरा परिवार

    प्रियंका की सास डेनियल और जेठानी सोफी टर्नर ने शिमरी शेड के लहंगे पहन रखे थे। दोनों इस इंडियन लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं, प्रियंका की मां मधु ने यलो साड़ी और भाई ने कुर्ता-पजामा पहन रखा था, इस लुक को उन्होंने नेहरू जैकेट से कंप्लीट किया था।

    बधाई देने पहुंचे पीएम मोदी

    जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में रॉयल वेडिंग के बाद 4 दिसंबर को निक और प्रियंका ने दिल्ली में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। कार्यक्रम में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निक और प्रियंका को बधाई दी। कुछ देर मंच पर ही रही पीएम मोदी से मिलने के लिए प्रियंका की मां मधु सहित सास-ससुर, जेठ और जेठानी भी पहुंचे। परिवार के सभी सदस्यों के साथ फोटो क्लिक करवाने के बाद पीएम मोदी रिसेप्शन से लौट गए।

     

    About jap24news