Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    लीप के बाद बंद होगा ‘बेपनाह’, नया सीरियल भी हो गया तय

    लीप के बाद बंद होगा ‘बेपनाह’, नया सीरियल भी हो गया तय

    टीवी सीरियल ‘बेपनाह’ को लेकर काफी समय से ख़बर आ रही थी कि घटती लोकप्रियता के कारण शो को ऑफ़ एयर किया जा रहा है। लगभग तय हो चुका है कि ये सीरियल एक लीप लेने के बाद बंद किया जायेगा।

    जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा स्टारर लव-मिस्ट्री बेपनाह को लेकर इस समय वर्ल्डवाइड ट्रेंड चल रहा है जिसके तहत फैंस इस सीरियल को बंद किए जाने की बात को लेकर नाराज़ हैं। हालांकि चैनल की तरफ़ से इसे बंद करने के कोई घोषणा नहीं की गई है लेकिन ख़बर है कि बेपनाह को ऑफ़ एयर कर उसकी जगह ‘सितारा’ नाम का सीरियल शुरू किया जाएगा। इस सीरियल में अदा खान लीड रोल में हैं।

    हालांकि बेपनाह को यूं ही अचानक बंद नहीं किया जाएगा। शो में पहले लीप होगा। ठीक वैसा ही जैसा सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में हुआ था। बेपनाह का लीप छह साल का होगा। इन दिनों ये दिखाया जा रहा है कि आदित्य यानि हर्षद चोपड़ा जेल में बंद हैं। अब ज़ोया (जेनिफर विंगेट) और आदित्य अलग-अलग हो जाएंगे। इसी अलगाव के बाद लीप होगा। दर्शकों को अगले हफ्ते से ये बदलाव देखने मिलेगा। इस बीच ये भी जानकारी है कि टीम को शो को बंद किये जाने की जानकारी दे दी गई है। संभवतः 28 नवम्बर को शो की आखिरी शूटिंग होगी और 30 नवम्बर से शो ऑफ़ एयर होगा।

     

    About jap24news