Friday , 20 April 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    वृषभ राशि वालो के लिए क्या खास लेकर आया हे यह नव वर्ष आपके लिए …

    वृषभ राशि वालो के लिए क्या खास लेकर आया हे यह नव वर्ष आपके लिए …

    वृषभ राशि के जातको यह नववर्ष आपके लिए बहुत मंगलमय सिद्ध होगा |व्यापारी वर्ग के लिए समय मंगलकारी हे |आप लोगो को व्यापर में खुभ लाभ होता दिखाई दे रहा हे |अगर आप विद्यार्थी है तो आपके लिए भी यह नव वर्ष सफलता प्राप्ति के हिसाब से उत्तम है ,आप जिस क्षेत्र में जी जान से मेहनत करेंगे उसमे सफलता का मार्ग प्रसस्त नजर आ रहा है |आपको लगेगा कि सफलता प्राप्त करने की आग आपके अंदर है। और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आप जो भी कर सकते हैं, करेंगे अपनी उपलब्धियों को देख कर आप खुद हैरान रह जाएंगे।

    आपको महसूस होगा कि आपने कुछ वित्तीय परेशानियों से निजात पा ली है। पारिवारिक माहौल सौहार्दपूर्ण बनाए रखने में आपकी अहम भूमिका होगी, इस बात का ध्यान रखें। अपना फर्ज समझकर परिवार की सभी जरूरतों को पूरा करना आपके लिए वरदान साबित होगा। आर्थिक तथा पारिवारिक परेशानियां हो सकती हैं। धैर्य और बुद्धि के बल पर आप समस्या को सुलझा लेने में समर्थ होंगे। स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें। गले संबंधी शिकायत भी हो सकती है। खान-पान पर विशेष ध्यान दें। चटपटा खाना खाने से परहेज करें। स्वास्थ्य को लेकर कोई भी लापरवाही ठीक नहीं।

    धन-संपत्ति के मामले में वर्ष मिश्रित फलदायी रहेगा। इन्वेस्टमेंट करने से पहले सतर्कता बरतें। आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगीयदि आप नौकरी कर रहे हैं तो सावधानी रखना होगी। इस वर्ष आपके कर्म का स्वामी शनि अष्टम स्थान में बैठा है, इस कारण नौकरी में परेशानी हो सकती है। व्यवसाय में परिश्रम पर ध्यान दें, लाभ होगा। साझेदारी में कार्य करने के अवसर मिल सकते हैं लेकिन सावधानीपूर्वक फैसला लेना उचित होगा। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें

    About admin