Saturday , 15 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    शराब पीने के बाद दोस्त की हत्या, नाले में बंद पेटी में मिला शव

    शराब पीने के बाद दोस्त की हत्या, नाले में बंद पेटी में मिला शव

    भिलाई। साथ बैठकर शराब पीने के बाद एक युवक ने अपने दोस्त की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद शव को टिन की पेटी में रखा और खुर्सीपार के तेलहा नाले में फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के बाद उसकी निशानदेही पर नाले से शव को बरामद कर लिया है।

    खुर्सीपार थाना प्रभारी गोपाल वैश्य ने बताया कि डॉ. राजेन्द्र प्रसाद नगर निवासी चंद्रकुमार शर्मा रविवार की रात अपने घर की छत पर दोस्त विक्की नेताम के साथ शराब पार्टी की थी। करीब दो बजे दोनों के बीच किसी बात को लेकर जमकर विवाद हुआ।

    इस पर चंद्रकुमार पिता की बटाली (बढ़ई में काम आने वाला एक औजार) से मृतक के गले पर ताबड़तोड़ कई वार कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद घर में रखी टिन की पेटी को खाली किया और लहूलुहान शव को उसमें बंद कर साइकिल पर लादा और तेलहा नाले में ले जाकर फेंक दिया।

    घटना से भयभीत आरोपी घर से निकलकर पावर हाउस रेलवे स्टेशन चला गया था। सुबह करीब पांच बजे वह घर लौटा और पार्षद जोगेन्दर शर्मा को घटना की जानकारी दी। पार्षद ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 302 (हत्या) और 201 (साक्ष्य छिपाना) के तहत कार्रवाई की है।

     

    About jap24news