Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    शाहरुख़ ख़ान और ‘बउआ सिंह’ के पंगे तो होते रहेंगे

    शाहरुख़ ख़ान और ‘बउआ सिंह’ के पंगे तो होते रहेंगे

    एक महाशय अभी नए-नए ट्विटर पर आए हैं। ख़ुद को पता नहीं कहां का तीस मार खां समझते हैं कि आते ही अपनी हीरोगिरी झाड़नी शुरू कर दी है। और तो और, शाहरुख़ ख़ान को ही सीधे निशाने पर ले लिया और लगे शेखी बघारने। ख़ुद को मेरठ का बताते हैं और नाम है बउआ सिंह। डींगे मारने का आलम यह कि कुतुबमीनर की ऊंचाई भी कम पड़ जाए। मगर, किंग ख़ान से पंगा लेना बउआ सिंह को भारी पड़ गया और शाह रुख़ ने बउआ सिंह की ऐसी क्लास लगायी है कि अब बगले झांक रहे हैं।

    बउआ सिंह ने 25 अक्टूबर को ट्विटर ज्वाइन किया और 26 अक्टूबर को शाह रुख़ से उलझ गए। लम्बी-लम्बी छोड़ने में माहिर बउआ सिंह ने एक स्टेटस लिखा- ”अरे भई शारुख़, मेरी मम्मी ने आज आपको बहुत बड़ा कॉम्पीलमेंट दिया, बोलीं आप मेरे जैसे दिखते हैं। हमने कहा, हां डिम्पल तो सेम हैं, पर ड्रेसिंग सेंस अपना थोड़ा ठीक करो गुरु।’

    इस स्टेटस को पढ़कर आप समझ गए होंगे कि बउआ सिंह ने अपने शेखी के चक्कर में शाहरुख़ को छेड़ दिया है। जिस शाह रुख़ के ड्रेसिंग स्टाइल को ड्रेस डिज़ाइनर तक मिसाल मानते हैं, वो बउआ सिंह किंग ख़ान के ड्रेसिंग सेंस की खिल्ली उड़ा रहा है।

    किंग ख़ान आख़िर कैसे चुप बैठते। शाहरुख़ ने भी बउआ सिंह को उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दिया। उन्होंने बउआ के ट्वीट को रीट्वीट करके लिखा- ”बउआ सिंह, मेरी मम्मी कहती थीं कि आदमी कपड़े बनाता है, कपड़े आदमी को नहीं। आपकी डीपी (ट्विटर एकाउंट में लगी फोटो) देखकर लगता है कि सात जन्म में भी मेरा ड्रेसिंग सेंस आप-सा नहीं हो पाएगा। बाक़ी डिम्पल हैं मेरे आपके जैसे, उसके लिए शुक्रिया। तुम बहुत कच्छे इंसान, अररर, अच्छे इंसान लगते हो।”

    आपको बताते हैं कि आख़िर यह बउआ सिंह हैं कौन। यह बउआ सिंह शाह रुख़ की आने वाली फ़िल्म ज़ीरो का मुख्य किरदार है, जो मेरठ से दिखाया गया है। बउआ दरअसल बड़बोला बौना है, जो अपनी ही धुन में रहता है और किसी को अपने आगे कुछ नहीं समझता। किंग ख़ान ने इस किरदार को बड़े ही दिलचस्प तरीके से अपने फैंस से इंट्रोड्यूस करवाया है।

    इससे पहले बउआ ने मज़ेदार ट्वीट किया था- सुनो। हम बोर हो रहे हैं। शादी भी नहीं हुई, वर्ना बीवी के साथ लूडो खेल लेते। प्लीज़ कोई फ़िल्म बताओ टाइम किल करने को।

    ज़ीरो को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया और फ़िल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज़ हो रही है। आने वाले वक़्त में बउआ के ऐसे ही दिलचस्प इंटरेक्शन देखने को मिलेंगे। फ़िल्म में कटरीना कैफ़ और अनुष्का शर्मा फ़ीमेल लीड रोल में हैं, जबकि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज़ इसमें गेस्ट एपीयरेंस में नज़र आने वाली हैं। सलमान ख़ान भी फ़िल्म में कैमियो कर रहे हैं, जिसकी झलक ईद पर एक टीज़र जारी करके दिखाई गई थी।

     

    About jap24news