Tuesday , 25 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    शाहिद कपूर ने ट्विटर पर की अपने बेटे के नाम की घोषणा

    शाहिद कपूर ने ट्विटर पर की अपने बेटे के नाम की घोषणा

    शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर पांच सितंबर को बेटे का आगमन हुआ। शाहिद कपूर ने अपनी ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा है ट्विटर पर अपने बेटे के नाम की घोषणा की है।

    उनके बेटे का नाम ज़ैन कपूर होगा। साथ ही उन्होंने लिखा है कि अब उनका परिवार पूर्ण हो चुका है और वह इस बात से बेहद खुश भी हैं। उन्होंने सबकी विशेज़ के लिए सबको शुक्रिया कहा है। बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोबारा माता-पिता बने हैं।

    मीशा कपूर उनकी बेटी हैं और अब जैन की मीशा बड़ी दीदी बन चुकी हैं। मीरा राजपूत ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया था। बता दें कि मीरा राजपूत को हिंदुजा अस्पताल में बुधवार की शाम को भर्ती कराया गया था। पूरा परिवार उनके साथ था।

    शाहिद कपूर ने कुछ दिनों पहले ही पिता बनने के बारे में कहा था कि वह इस बात से बेहद खुश हैं। चूंकि मीशा के आने के बाद उनकी जिंदगी में कई बदलाव आए थे। इसलिए वह इसे लेकर काफी खुश हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि वह मीशा के वक़्त अधिक नर्वस थे, क्योंकि वह पहली बार पिता बने थे। लेकिन इस बार उन्हें ऐसा लग रहा है कि वह काफी कुछ अनुभव कर चुके हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द ही प्रदर्शित होने वाली है।

     

    About jap24news