Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    सिद्धू के दक्षिण भारत पर दिए गए विवादास्पद बयान पर भाजपा ने उठाए सवाल

    सिद्धू के दक्षिण भारत पर दिए गए विवादास्पद बयान पर भाजपा ने उठाए सवाल

    नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिद्धू के दक्षिण भारत पर दिए गए विवादास्पद बयान पर भाजपा ने उनको आड़े हाथों लिया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि सिद्धू उत्तर और दक्षिण भारत के बीच एक खाई पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

    पाकिस्तान के लोग इतना प्यार कांग्रेस को क्यों देते हैं ये हम जानना चाहते है? कांग्रेस पार्टी के नेताओं का पाकिस्तान के समर्थन में बोलना, दक्षिण और उत्तर भारत के बीच खाई पैदा करना या गुजरात में अल्पेश ठाकोर का उत्तर भारतीयों के खिलाफ जंग छेड़ने का प्रयास करना, स्वाभाविक रूप से देश में आग लगाने की कोशिश है जो सफल नहीं होगी।

    पूरी कांग्रेस पार्टी द्वारा देश को बांटने का षड्यंत्र किया जा रहा है। नवजोत सिंह सिद्धू कभी भी भारत को नीचा दिखाने और पाकिस्तान का महिमामंडन करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि क्या इमरान खान की कैबिनेट में शामिल होंगे सिद्धू?

    गौरतलब है नवजोत सिद्धू ने कहा था कि उनकी पाकिस्तान की यात्रा कई मायनों में दक्षिण भारत से बेहतर है। पाकिस्तान में कहीं भी भाषा और दूसरी समस्या नहीं आती है, जबकि दक्षिण भारत में भाषा, खान-पान लोग सभी कुछ बदल जाते हैं।

     

    About jap24news