Thursday , 15 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    सूरत रेलवे स्टेशन पर गैंगवार, वर्चस्व की लड़ाई में हुई फायरिंग

    सूरत रेलवे स्टेशन पर गैंगवार, वर्चस्व की लड़ाई में हुई फायरिंग

    सूरत। सूरत रेलवे स्टेशन पर गुरुवार रात को बदमाशों ने फायरिंग की। घटना की वजह गैंगवार बताई जा रही है। रेलवे स्टेशन पर फायरिंग होने से अफरातफरी मच गई। उच्च पुलिस अधिकारियों का काफिला आ पहुंचा। पुलिस के मुताबिक यह फायरिंग लिंबायत के असीम गैंग और गुड्डु फायरिंग गैंग के बीच वर्चस्व की लड़ाई की वजह से हुई।

    मुंबई से बीकानेर की ओर जारी रही रणकपूर एक्सप्रेस गुरुवार रात 7.30 बजे सूरत रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर खड़ी थी।। उसी समय ट्रेन के जनरल कोच में से उतरे गुड्डु फायरिंग गैंग के मोहम्मद यूसुफ इशरत खान (23) (निवासी पद्मावती सोसायटी, लिंबायत, सूरत) पर आसिम गैंग के सीबु उर्फ टायगर ने सुरुल डेयरी की तूटी हुई दीवार पर से फायरिंग की। जिससे मोहम्मद यूसुफ बचने के लिए वापस ट्रेन के कोच में घुस गया। फायरिंग होने से स्टेशन अफरातफरी का माहौल छां गया। आरपीएफ की टीम पहुंच गयी। उधर सूचना पाते ही सूरत उच्च पुलिस अधिकारियों का काफिला आ पहुंचा।

    सूरत पुलिस ने बताया कि फायरिंग में मोहम्मद यूसुफ बालबाल बच गया। लेकिन ट्रेन के कोच में घुसते समय उसके पेट और हाथ पर गंभीर चोटे आयी है। उसे पहले स्मीमेर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे एपल अस्पताल में रिफर किया गया। फायरिंग करने वाला सीबु उर्फ टायगर उसी के क्षेत्र में रहता है। मोहम्मद और सीबु दोनों अलग-अलग गैंग के सागरित है। जिसके कारण आए दिन दोनों के बीच अपने क्षेत्र में वर्चस्व को लेकर लड़ाई होती रहती थी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है। फरार आरोपी तलाश की जा रही है।

    About jap24news