Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    सेंसर बोर्ड की कमेटी ने किया  फिल्म “पद्मावती ” को ख़ारिज…

    सेंसर बोर्ड की कमेटी ने किया फिल्म “पद्मावती ” को ख़ारिज…

    पद्मावती फिल्म से जुडी एक बड़ी खबर मिली है .ऐसा मना जा रहा है की सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ख़ारिज कर दिया है | आइये बताते है आपको पूरी खबर …पद्मावती की रिलीज एक बार फिर से मुश्किल में पड़ गयी है |बता दे की करनी सेना ने पहले ही इसके खिलाफ अपना रुख जाता दिया है |तो वही पर अब सेंसर बोर्ड ने भी नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है |सेंसर बोर्ड की कमेटी ने पद्मावती फ़िल्म को ख़ारिज कर दिया है.

    बता दें कि पद्मावती को लेकर राजपूत समाज में रोष चल रहा है और इस दौरान कई जगह प्रदर्शन भी हुए हैं. इसके बाद मूवी रिलीज़ को लेकर चल रहे विवाद के बीच सेंसर बोर्ड ने एक कमेटी बनाई थी जिसमें राजपूत समाज और राजस्थान के राजघराने के लोग थे. इस कमेटी ने पद्मावती को देखने के बाद इसे नकार कर दिया है.गौरतलब हे कि फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी मगर भारी विरोध के चलते अभी तक नहीं हो पाई. दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म पर शूटिंग के समय से विवाद चल रहा है. पिछले साल इस फिल्म के सेट पर निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी मारपीट हुई थी.
    राजपूत समाज का कहना है कि इसमें पद्मावती को सही रुप में नहीं दिखाया गया है और ये राजपूत महिलाओं का अपमान है. सेंसर बोर्ड ने भी कई बातो को लेकर इस पर ऐतराज जताया है |मतलब कुलमिला के देखा जाये तो फिल्म कई रिलीज एक बार फिर से कहते में पड़ती दिखाई दे रही है |सेंट्रल बोर्ड फिल्म सर्टिफिकेट ने फ़िल्म को सर्टिफिकेशन देने से पहले विशेषज्ञों की एक पैनल को फिल्म दिखाई. सूत्रों के मुताबिक पैनल को पद्मावती फिल्म में कई चीज़ों को लेकर ऐतराज़ है.

    About admin