Monday , 18 December 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS
सोशल मीडिया पाए ऐश्वर्या की बेइज्ज़ती, गुस्से से तिलमिलाए अभिषेक

सोशल मीडिया पाए ऐश्वर्या की बेइज्ज़ती, गुस्से से तिलमिलाए अभिषेक

अभिषेक बच्चन हमेशा अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं। खुशमिजाज अभिषेक हाजिर जवाब होने के कारण अपने इंटरव्यूज में भी लोगों को खूब हंसाते हैं। लेकिन हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर से अभिषेक बेहद नाराज हो गए और उन्हें करारा जवाब भी दिया।

यहां बात ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी लाडली आराध्या बच्चन की थी। इसलिए अभिषेक का गुस्सा होना लाजमी था। दरअसल, एक यूजर महिला ने ट्वीट कर ऐश्वर्या की पैरेंटिंग पर सवाल उठाते हुए उन्हें घमंडी भी कहा था। इस पर अभिषेक ने महिला को मुंहतोड़ जवाब  दिया।

महिला ने लिखा, ‘अभिषेक बच्चन क्या तुम्हारी बेटी स्कूल नहीं जाती? मैं हैरान हूं कि कौन सा स्कूल बच्चे को मॉम के साथ ट्रिप पर जाने के लिए मंजूरी देता है। या आप लोग अपनी बेटी को बिना दिमाग वाली खूबसूरत महिला बनाना चाहते हो। हमेशा आराध्या अपनी घमंडी मम्मी के हाथों में हाथ डाले घूमते हुए दिखती है। आराध्या के पास सामान्य बचपन नहीं है।’

अपने परिवार के लिए प्रोटेक्टिव रहने वाले अभिषेक ने महिला को जवाब देते हुए लिखा, ”मैम, जहां तक मैं जानता हूं, ज्यादातर स्कूल वीकेंड पर बंद रहते हैं। आराध्या वीक डेज में स्कूल जाती है। आपको भी शायद इस ट्वीट में अपनी स्पेलिंग्स को देखते हुए ऐसा करना चाहिए।’

ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक ने ऐश्वर्या का बचाव किया हो। इससे पहले भी मनीष मल्होत्रा की पार्टी में फोटोग्राफर्स ने ऐश्वर्या की गलत एंगल से फोटो खींच ली थी। इसके बाद अभिषेक ने फोटोग्राफर्स से कहा था कि वो तस्वीरें डिलीट कर दें। हालांकि ऐश की वो तस्वीरें वायरल हो गई थीं।

About admin