Saturday , 22 September 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    13 साल की शादी के बाद डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने दी तलाक की अर्जी

    13 साल की शादी के बाद डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने दी तलाक की अर्जी

    वॉशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की पत्नी ने शादी के 14 साल बाद तलाक की अर्जी लगाई है. वेनेसा ने ट्रंप जूनियर से निर्विरोध तलाक की मांग की है. अभी तक इस बारे में परिवार के किसी भी सदस्य ने कोई बयान नहीं दिया है. गुरुवार को कोर्ट में पेश किए गए दस्तावेजों से ये बात सामने आई है.

    जानकारी के अनुसार डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की साल 2005 में शादी हुई थी. दोनों के पांच बच्चे हैं. डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा ट्रंप की उम्र 40 साल है. साल 2005 में हुए वेनेसा ट्रंप और डोनाल्ड ट्रंप जूनियर की शादी में डोनाल्ड ट्रंप नहीं आए थे. उस वक्त इन दोनों की शादी को न्यूयॉर्क मीडिया ने खूब कवर किया था.

    हाल ही में अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के बेटे डोनाल्‍ड ट्रंप जूनियर भारत दौरे पर आए थे. इस दौरान उन्होंने पुणे में अपने प्रोजेक्‍ट को लॉन्च किया था. उनके एक फ्लैट की कीमत 15 करोड़ रुपए से शुरू होगी.

    ट्रंप के ग्रुप में डोनाल्ड ट्रंप जूनियर एक सीईओ हैं. ट्रंप ग्रुप से तत्काल टिप्पणी के लिए ई-मेल के जरिये अनुरोध किया गया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. अदालत में दर्ज कागजात में दंपती के वकीलों के नाम शामिल नहीं थे.

    वेनेसा ट्रंप की डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के साथ सगाई और शादी न्यूयॉर्क में अखबारों के आकर्षण का विषय रहा था. हालांकि उस वक्त उनके ससुर डोनाल्ड ट्रंप ने राजनीति में प्रवेश नहीं किया था.

    उनकी सगाई के समय ऐसी खबरें खूब बढ़चढ़ चर्चा में रहीं कि किस तरह ट्रंप जूनियर ने न्यूजर्सी में एक जवाहरात कारोबारी की ओर से मुफ्त दी गई हीरे की अंगूठी स्वीकार कर ली. और इसके बदले में ट्रंप ने उनकी दुकान के बाहर अपनी शादी के इजहार का सीन टीवी कैमरों और पत्रकारों के सामने दोहराया था.

    About jap24news