Saturday , 17 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    Box Office : ‘बधाई हो’ ने कमा लिए 62 करोड़, हर दिन कमाया 5 करोड़ से ज्यादा

    Box Office : ‘बधाई हो’ ने कमा लिए 62 करोड़, हर दिन कमाया 5 करोड़ से ज्यादा

    आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘बधाई हो’ की कमाई पांच करोड़ से नीचे आ ही नहीं रही है। मध्यप्रदेश में सिनेमाघरों के बंद होने के बावजूद ये कमाई तारीफ के काबिल है।

    बुधवार को भी इसे 5 करोड़ रुपए मिले हैं। मंगलवार को इसने 5.50 करोड़ रुपए कमाए थे। सोमवार को 5.65 करोड़ जेब में आए थे। सात दिन में इसकी कुल कमाई 61.85 करोड़ रुपए हो गई है। फिल्म सुपरहिट है और ब्लॉकबस्टर भी साबित हो सकती है।

    महज पांच दिनों में 50 करोड़ कमाने वाली फिल्म ‘बधाई हो’ के पास कमाई का अभी मौका है। ‘ठग्स अॉफ हिंदोस्तां’ की रिलीज तक कोई बड़ी रिलीज नहीं है इसलिए खासी रकम आ सकती है।

    आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को प्रभावित किया है। उनकी फिल्म ‘बधाई हो’ ने सोमवार को 50 करोड़ का पड़ाव पार कर लिया है। सोमवार को फिल्म की कमाई 5 करोड़ 65 लाख रही। रविवार को फिल्म ने 13 करोड़ 70 लाख रुपए अपनी झोली में डाले थे। इससे पहले शनिवार को फिल्म ने 12.80 करोड़, शुक्रवार को 11.85 करोड़ और गुरुवार को 7.35 करोड़ कमाए थे। इस प्रकार पांच दिनों में फिल्म की कमाई 51 करोड़ 35 लाख रुपए हो गई है जो कि दर्शाता है कि फिल्म ने दर्शकों के दिल और दिमाग पर अपनी छाप छोड़ी है।

    फिल्म ‘बधाई हो’ फिलहाल अच्छी कमाई कर रही है और फिल्म के पास कमाई का अच्छा अवसर है। क्योंकि, आमिर खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ठग्स अॉफ हिंदोस्तां’ दीवाली के मौके पर 8 नवंबर को रिलीज होगी। इस बीच फिल्म ‘बधाई हो’ के पास कमाई के अच्छे मौके हैं। कयास यह भी लगाए जा रहे हैं कि अगर दूसरा हफ्ता भी अच्छा रहता है तो फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

    एक और खास बात यह है कि, मध्यप्रदेश में हड़ताल के कारण सिनेमाघरों में फिल्मों का प्रदर्शन नहीं किया गया था। इस कारण बधाई हो भी मध्यप्रदेश में नहीं दिखाई गई थी। नहीं तो आंकड़े और ज्यादा होते। इसके बावजूद फिल्म ने अच्छी कमाई करके यह साबित कर दिया है कि फिल्म की कहानी और कंसेप्ट अलग होने पर फिल्म सफल जरूर होती है।

    आपको बता दें कि, बॉक्स ऑफ़िस पर नियमित शुक्रवार की बजाय गुरुवार यानि 18 अक्टूबर को रिलीज़ हुई अमित रवीन्द्रनाथ शर्मा निर्देशित बधाई हो को चार दिनों का वीकेंड मिला था। फिल्म ने सात करोड़ 29 लाख रुपए से ओपनिंग ली थी। बधाई हो एक फ़ैमिली कॉमेडी ड्रामा है और कहानी बिलकुल ही अलग, जिसमें अपनी शादी की राह देख रहे एक लड़के को ये पता चलता है कि उसके मां-बाप फिर से पैरेंट बनने वाले हैं यानि मम्मी प्रेग्नेंट हैं। लड़के का रोल आयुष्मान खुराना ने किया है जबकि मां बनी हैं नीना गुप्ता। दंगल वाली सान्या मल्होत्रा आयुष्मान की लेडी लव होंगी। गजराज राव ने पिता का रोल निभाया है।

    इस फिल्म को बनाने में 30 करोड़ रुपए की लागत आई है, जिसमें सात करोड़ रुपए प्रचार के भी शामिल हैं। फिल्म को देशभर में 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया।

     

    About jap24news