Thursday , 18 October 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    CG : अमित शाह का 2 दिनी दौरा शुक्रवार से, प्रवेशिका के बिना कार्यकर्ताओं को प्रवेश नहीं

    CG : अमित शाह का 2 दिनी दौरा शुक्रवार से, प्रवेशिका के बिना कार्यकर्ताओं को प्रवेश नहीं

    बिलासपुर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 12 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। अंबिकापुर होते हुए वे बिलासपुर पहुंचेंगे। बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में वे संभागीय बूथ पदाधिकारियों के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। सभा स्थल की तैयारी का जायजा लेने व सुरक्षा कारणों के चलते बुधवार को एनएसजी (नेशनल सिक्युरिटी गार्ड) के दो अफसर यहां पहुंचे हैं। इसके बाद गुरुवार को एसपीजी की पूरी टीम यहां पहुंची। टीम ने अब सभा स्थल को अपने कब्जे में ले लिया है।

    एनएसजी ने पूछा-कार्यकर्ताओं की पहचान का तरीका क्या है

    एनएसजी के अधिकारियों ने पूछा कि इतनी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के यहां आने की स्थिति में पहचान कैसे होगी कि कौन कार्यकर्ता है और कौन बाहरी। इस पर भाजपा के पदाधिकारियों ने कहा कि शाह की सभा में आने वाले प्रत्येक बूथ कार्यकर्ताओं को प्रवेशिका जारी किया जा रहा है। बगैर प्रवेशिका के कार्यकर्ताओं को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

    जैन व सौदान भी पहुंचे

    अमित शाह के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए प्रदेश प्रभारी अनिल जैन व राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह गुरुवार को बिलासपुर पहुंचे हैं। जानकारी के अनुसार वे दो दिन यहां कैंप करेंगे। बिलासपुर के कार्यक्रम के बाद 13 अक्टूबर को अमित शाह के साथ सीएम डॉ.सिंह, प्रदेश प्रभारी अनिल जैन व सौदान सिंह रायपुर के लिए रवाना होंगे।

    छग भवन या निजी होटल में रात्रि विश्राम

    जिला भाजपा ने अमित शाह, सीएम डॉ. सिंह, अनिल जैन व सौदान सिंह के रात्रि विश्राम के लिए एक निजी होटल व छत्तीसगढ़ भवन को आरक्षित किया है। जानकारी के अनुसार सभी वीवीआइपी को एक साथ ठहराने के लिए उद्देश्य से होटल को ज्यादा उपयुक्त माना जा रहा है

     

    About jap24news