Tuesday , 13 November 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    Dus Ka Dum: सलमान खान के साथ मीका सिंह ने बनाई टीम, इस तरह धमाल करते आएंगे नजर

    Dus Ka Dum: सलमान खान के साथ मीका सिंह ने बनाई टीम, इस तरह धमाल करते आएंगे नजर

    नई दिल्ली: सलमान खान ‘दस का दम’ के साथ वापस आ गए हैं, जो 9 साल के लंबे समय के बाद सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर वापसी कर रहा है. अपनी प्रसिद्ध हाई एनर्जी परफॉर्मेंस और हाई-ऑक्टेन आवाज के लिए प्रसिद्ध मीका सिंह, इसके टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज देंगे. इस म्यूजिक वीडियो में सलमान खान को अपने खुद के देसी फंक और स्टाइल में देखा जा सकेगा, और वे इस पर जमकर थिरकेंगे भी. सलमान के अंदाज और मीका की आवाज वाले इस म्यूजिक वीडियो को जल्द ही रिलीज किया जाएगा.

    मीका सिंह कहते हैं, “मैं ‘दस का दम’ के टाइटल ट्रैक को लेकर काफी खुश हूं. ‘दस का दम’ के पूर्व के टाइटल ट्रैक की रिकॉल वैल्यू बहुत ज्यादा है, इसलिए हमारे पास आज की पीढ़ी की संगीत की पसंद से मेल खाने योग्य गाना बनाने का बड़ा काम था. हमने गाने के असली अंदाज को बनाए रखा है और इसे नया ट्विस्ट और जोश दिया है. सलमान भाई के लिए रिकॉर्ड करना हमेशा ही मजेदार रहा है क्योंकि उनकी ही तरह, उनके गानों को भी एक निश्चित मात्रा में एनर्जी की दरकार रहती है और हमेशा ही उससे मेल खाने की कोशिश की है. ज्यादातर भारतीयों की ही तरह, मैं भी सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं. वह मेरे लिए बड़े भाई जैसे हैं और मैं उत्सुकता के साथ इस गेम शो के वापस आने और दमदार सलमान के प्रसिद्ध ‘दस का दम’ डायलॉग ‘कितने प्रतिशत भारतीय’ सुनने का इंतजार कर रहा हूं.”

    बता दें कि ‘दस का दम’ गाने को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया था, इस बार आदिल-प्रशांत इसे रिक्रिएट करेंगे. सलमान खान इन दिनों जोर-शोर से ‘Race 3’ की शूटिंग भी कर रहे हैं. वे इस फिल्म में एक्शन अंदाज में नजर आएंगे. इसको रेमो डीसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं.

    About jap24news