Monday , 17 December 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    INDvsAUS: रिकी पोंटिंग बोले- कोहली को परेशान किया जा सकता है

    INDvsAUS: रिकी पोंटिंग बोले- कोहली को परेशान किया जा सकता है

    एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा कि विराट कोहली को अब भी परेशान किया जा सकता है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को चुपचाप बैठने और भारतीय कप्तान को हावी होने देने के बजाय उनको हर तरह से परेशान करना चाहिए।

    कोहली अपने पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरे की तुलना में कुछ नरम हो गए हैं। पूर्व ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डीन जोंस ने भी कोहली को नहीं उकसाने की सलाह दी थी। लेकिन, पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या ऑस्ट्रेलिया अपने मैदान पर उन्हें अपने जाल में फंसा सकता है?

    उन्होंने कहा, हां, ऐसा हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आपको परेशान नहीं करना चाहिए। मैंने उन्हें परेशान होते हुए देखा है। मिशेल जॉनसन ने निश्चित तौर पर अपनी खतरनाक गेंदबाजी और आक्रामक हाव भावों से उन्हें परेशान किया है। इसलिए मैं चुपचाप बैठकर किसी को हावी होने की अनुमति नहीं दूंगा।

    पोंटिंग ने कहा कि हम जिस तरह से खासकर स्वदेश में क्रिकेट खेलते रहे हैं वह अच्छे शारीरिक हाव भावों से जुड़ा है। ऑस्ट्रेलियाई इसी अंदाज में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते रहे हैं। अगर वर्तमान टीम आक्रामक मानसिकता के साथ नहीं खेलती है तो वह गलत होगा।

    पोंटिंग ने कहा, हां, पूर्व की ऑस्ट्रेलियाई टीमें कुछ टिप्पणियां करती थीं, लेकिन इसमें उसे खतरनाक गेंदबाजी का साथ मिलता था। आप इसके बिना ऐसा नहीं कर सकते। अन्यथा यह बकवास है।

     

    About jap24news