Wednesday , 20 February 2019
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS
    makar sankranti 2019: शिवराज ने जारी किया शुभकामना संदेश VIDEO, आडवाणी की भी तस्वीर

    makar sankranti 2019: शिवराज ने जारी किया शुभकामना संदेश VIDEO, आडवाणी की भी तस्वीर

    मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मकर संक्रांति (Makar Sakranti 2019) की शुभकामनाएं देते हुए एक वीडियो संदेश जारी किया है। इस वीडियो संदेश में चौहान के पीछे की तरफ पूर्व उप प्रधानमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी की तस्वीर नजर आ रही है। इस वीडियो में आडवाणी की तस्वीर की मौजूदगी को राजनीतिक तौर पर अहम माना जा रहा है।

    आईएएनएस के अनुसार, पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने प्रदेशवासियों को वीडियो संदेश के जरिए मकर संक्रांति की बधाई देते हुए कहा, ‘सभी देश और प्रदेशवासियों को मकर संक्रांति की हार्दिक शुभकामनाएं। आज से सूर्य उत्तरायण हो जाएंगे। इस काल को पुण्य, शुभ और पवित्र काल माना जाता है। कहते हैं ये काल भगवान का काल माना जाता है। इसलिए मैं आप सब बहनों और भाइयों को हार्दिक शुभकामनाएं देता हूं।

    ये भी पढ़ें: आरक्षण पर बोले कैलाश विजयवर्गीय- गरीबों को कोटा 56 इंच सीने वाला इंसान ही दे सकता था

    चौहान के इस वीडियो संदेश में भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी की तस्वीर नजर आ रही है। इसके कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं। अरसे बाद ऐसा मौका सामने आया है जब किसी नेता के पीछे सिर्फ आडवाणी की तस्वीर नजर आई है।

    ये भी पढ़ें: कमलनाथ ने आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले शिक्षक को माफ किया

    चौहान की गिनती हमेशा से ही आडवाणी के करीबियों में होती रही है। चौहान लगभग 13 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री की कुसीर् संभाले रहे। पार्टी के सत्ता से बाहर होने के बाद चौहान नेता प्रतिपक्ष की दौड़ में रहे, मगर उन्हें उसमें सफलता नहीं मिली। चौहान केंद्र की राजनीति में जाने के लिए तैयार नहीं थे उसके बावजूद उन्हें पार्टी का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया। अब चौहान के वीडियो संदेश में आडवाणी की तस्वीर नजर आना पाटीर् के भीतर चल रही खींचतान को जाहिर कर रहा है।

     

    About jap24news