Saturday , 21 April 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    छत्तीसगढ़

    एससी/एसटी एक्ट: छत्तीसगढ़ ने दायर की सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका

    1_1524254347

    रायपुर. छत्तीसगढ़ सरकार ने शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में उसके एसटी एससी एक्ट में किए गए ताजा फैसले के खिलाफ पुनर्विचार याचिका दायर कर दी है। इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने दो दिन पहले इस आदेश के परिपालन को स्थगित करने की घोषणा की थी। उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ पुलिस मुख्यालय ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले के हवाले ... Read More »

    उछलकर बाइक टकराई, युवक की मौत, रातभर दीवार पर लटका रहा शव

    accident_1523946494

    कोरबा। देर रात बाइक से जा रहा शख्स ब्रेकर पर उछल गया और टूटी दीवार पर जा गिरा। युवक के सिर में गंभीर चोट लगी और उसकी मौत हो गई। रविवार को सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को दीवार से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। – हरदी बाजार चौकी इलाके में ... Read More »

    कमरे में मिला छात्र का शव, पुलिस कर रही छानबीन

    crime_1523859270

    रायपुर। राजधानी में देर रात एक छात्र की हत्या की खबर मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो शव कमरे में था। पुलिस ने छात्र के भाई से पूछताछ की। उसने जो कहानी बताई उसपर पुलिस को भरोसा नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। – शहर के सुंदरनगर इलाके में प्रकाश शर्मा रहता था। वो कल्याण कॉलेज में ... Read More »

    पीएम मोदी पहुंचे सभा स्थल, कुछ देर में करेंगे संबोधित

    pm-11_1523687751

    जगदलपुर/ बीजापुर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार सुबह जगदलपुर से हेलिकॉप्टर से जांगला पहुंच गए हैं। वो कुछ ही देर में सभा स्थल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री ने यहां हेल्थ वेलनेस सेंटर का उद्घाटन किया। इस सेंटर के खुल जाने के बाद महिलाओं को अब स्वास्थ्य सेवाओं के लिए बाहर का रुख नहीं करना पड़ेगा। बड़े अस्पतालों जैसी सुविधायें महिलाओं को हेल्थ सेंटर में ही उपलब्ध ... Read More »

    आबकारी अफसर को 9 साल की नौकरी में वेतन मिला 20 लाख, संपत्ति बनाई 5 करोड़ की

    1_1523583594

    बिलासपुर.आबकारी विभाग में बाबू दिनेश कुमार शिकायती पत्र के साथ दुबे के खिलाफ दस्तावेज भी एसीबी को प्राप्त हुए थे, जिनकी पड़ताल के बाद वे सही पाए गए। इसके बाद एसीबी ने गुरुवार को दुबे के यहां छापा मारा। एसीबी ने बाबू को 9 साल की नौकरी में मिले वेतन का हिसाब लगाया। इस दौरान उसे 20 लाख रुपए मिले, ... Read More »

    नन बनाने बस्तर से लड़कियों को उज्जैन ले जातीं 2 सिस्टर पकड़ाईं

    1_1523497758

    कांकेर.चारामा पुलिस ने यात्रीबस से 7 बालिकाओं को दो सिस्टर के साथ पकड़ा। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि सिस्टर उन्हें मध्यप्रदेश पढ़ाई का लालच देकर नन बनाने ले जा रही थी। बालिकाएं दक्षिण बस्तर के अंदरूनी इलाके की हैं। मामला बालक कल्याण समिति को सौंपा गया है जिसमें जांच जारी है। दोनों सिस्टरों को कांकेर के सेंट ... Read More »

    कांपा में पीलिया से 15 दिन में दो मौतें, इलाके में 150 से ज्यादा मरीज, सिर्फ एक दिन हेल्थ कैंप

    1_1523409827

    रायपुर.राजधानी में पीलिया से पिछले पंद्रह दिन में तीन मौतों के बाद प्रशासन से नगर निगम और स्वास्थ्य विभाग तक, तमाम सरकारी एजेंसियां ने बैठकों और कमेटियों के जरिए जमकर धमाचौकड़ी मचाई है। पीलिया पर काबू के दावे भी किए जाने लगे हैं, लेकिन भास्कर टीम ने मौके पर पड़ताल की तो कांपा जैसा इलाके में पाइप लाइनें अब तक ... Read More »

    15 दिन में पीलिया से राजधानी में तीसरी महिला की मौत, अंबेडकर अस्पताल में दम तोड़ा

    1_1523323455

    रायपुर.कांपा की एक महिला की सोमवार को पीलिया से मौत हो गई। 15 दिन में पीलिया के कारण राजधानी में यह तीसरी महिला की मौत है। पीलिया से निपटने के लिए अभी प्रशासन पूरे शहर में सुबह 6 बजे एक घंटे बिजली गुल कर रहा है। इसके बावजूद शहर के लोगों को साफ पानी मुहैया नहीं कराया जा सका है ... Read More »

    शादी का दबाव, गर्लफ्रेंड की हत्या के बाद सिपाही ने जहर खाया

    poison_1523224581

    रायपुर. मुजगहन दतरेंगा में शादी के लिए दबाव बना रही एक महिला की सिपाही ने टंगिया मारकर हत्या कर दी। महिला की मौके पर मौत हो गई। हत्या के बाद सिपाही ने खुदकुशी की कोशिश की। उसने चूहा मारने की दवाई खा ली। वह अपनी बाइक से थाने पहुंचा। पुलिस ने पहले उसे अस्पताल पहुंचाया। बाद में आरोपी को गिरफ्तार ... Read More »

    वीडियो जारी कर अजीत जोगी ने कहा- पूरी तरह स्वस्थ हूं, कल दंतेवाड़ा जाऊंगा

    jogi_1523054564

    रायपुर.सोशल मीडिया में अजीत जोगी की अचानक तबीयत बिगड़ने की खबर जमकर वायरल होते ही पूरे खेमे में हड़कंप मच गया। जेसीसी सुप्रीमो अजीत जोगी इन दिनों बस्तर के दौरे पर हैं। आज उन्होंने पखांजूर में सभा की।पखांजूर में किसान सम्मेलन को संबोधन के बाद उड़ान भरते ही किसी ने उनकी तबियत खराब होने की खबर वायरल कर दी। इसमें ... Read More »