Saturday , 21 April 2018
पाठक संख्याhit counter
    BREAKING NEWS

    राजस्थान

    400 रुपए रोज कमाने वाले ने ‌‌‌‌8 लाख के लौटाए जेवरात, रात को आनी थी बारात

    01_1524274400

    जोधपुर.मेड़ता सिटी निवासी एक ऑटो टैक्सी चालक (जो जोधुपर में टैक्सी चलाता है) ने जोधपुर में एक दुल्हन के गुम हुए सोने के करीब 8 लाख की कीमत के जेवरात लौटा कर ईमानदारी का परिचय दिया है। रात को बारात आनी थी और दुल्हन के जेवरात गुम हो जाने से शादी का जश्न फीका हो गया, लेकिन जब अगले ही ... Read More »

    संत को बंदूक की नोक पर लूटा, सोने की मूर्ति, रुपए और कार भी ले गए साथ

    bharatpur_beat1_152394252

    भरतपुर।जगद्गुरु पंचम पीठाधीश्वर वल्लभाचार्य जी महाराज के साथ कार सवार पांच हथियार बंद बदमाशों ने लूट की वारदात की। जगद्गुरु वल्लभाचार्य महाराज सहित ड्राइवर राधारमण निवासी गांव घाटा व दीपक खंडेलवाल निवासी कानपुर मंदिर अधिकारी के साथ बदमाश लूट व मारपीट करके गोपाल गौशाला बादीपुर के पास छोड़ भागे। ट्रक चालक ने संत को पहुंचाया मंदिर – लूट में बदमाश ... Read More »

    अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा पलटी, बच्ची सहित दामाद-ससुर की मौत

    1_1523854908

    भीलवाड़ा।भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई जिससे कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई तथा तीन लोग घायल हो गए। मरने वाले तीनों लोग आपस में रिश्तेदार थे। कार में छह लोग सवार थे। घायलों को भीलवाड़ा रेफर किया गया है। – बिजयनगर निवासी राजेन्द्र पोखरना अपने परिवार के साथ कार ... Read More »

    राजस्थान- धमाके का साथ गिरा दो मंजिला होटल, 4 लोगों को किया गया रेस्क्यू

    kota2_1523687822

    कोटा।शहर के धानमंडी इलाके शनिवार सुबह करीब 11 बजे में एक होटल की इमारत भरभराकर ढह गई। मलबे में 5 से 7 लोगों के दबे होने की आशंका है। जिसमें से चार लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है। घटनास्थल पर राहत कार्य चलाया जा रहा है। इस दो मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बार और ऊपरी मंजिल पर ... Read More »

    कहीं पेड़ के नीचे दबा घर तो कहीं उड़ गई छत, आंधी की तबाही से ऐसे हुआ हालात

    dholpur_rain_4_1523532962

    धौलपुर.बुधवार शाम आए तेज अंधड़ ने भरतपुर और धौलपुर जिलों में तबाही मचा दी। हिंडौन-धौलपुर हाईटंेशन लाइन टूटने से भरतपुर और धौलपुर जिलों की बिजली गुल हो गई। यह लाइन कल सुबह तक शुरू होने की संभावना है। 600 से ज्यादा बिजली के खंभे और तीन दर्जन से ज्यादा ट्रांसफार्मर गिर गए है। हाईटेंशन लाइन मकानों पर गिरने से आए ... Read More »

    राजस्थान के कई जिलों में आंधी-बारिश का कहर, 1000 पोल गिरे, 11 की मौत

    barish1_1523507159

    जयपुर। प्रदेश में बुधवार को जयपुर सहित विभिन्न जिलों में आंधी-बारिश से जनजीवन प्रभावित हो गया। आंधी-तूफान जनित हादसों में प्रदेश में 11 लोगों की मौत हो गई। सर्वाधिक कहर भरतपुर जिले में रहा जहां पांच लोगों की जान चली गई। धौलपुर में 3, भीलवाड़ा, उदयपुर और टोंक में एक-एक व्यक्ति की जान चली गई। आंधी से कई मकानों से ... Read More »

    पीएचईडी आॅफिस में शहर कांग्रेस अध्यक्ष को कमरे में बंद कर पीटा, हालत बिगड़ी

    bundi1_1523367158

    बूंदी.कांग्रेस के शहर अध्यक्ष देवराज गोचर से पीएचईडी के सहायक अभियंता कार्यालय में मंगलवार को जेईएन व जलदायकर्मियों ने मारपीट कर डाली। मामले का पता चलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। तब मारपीट से अचेत हुए देवराज को अस्पताल पहुंचाया। जल संकट को दूर करने की मांग को लेकर गए थे – बताया जा रहा है देवपुरा और आस-पास की ... Read More »

    आज फिर भारत बंद ; किसी संगठन से नहीं, सोशल मीडिया से थमा पूरा देश

    alert_1523322369

    नई दिल्ली/जयपुर.आठ दिन पहले हुए दलित संगठनों के भारत बंद के जवाब में मंगलवार को भारत बंद की आशंका है। किसी बड़े संगठन ने बंद का ऐलान नहीं किया है, लेकिन सोशल मीडिया पर 3 अप्रैल से ही इसकी कॉल चल रही है। 2 अप्रैल को हुए दलितों के बंद में 17 लोगों की मौतों को ध्यान में रख इस ... Read More »

    जयपुर: संघ पदाधिकारी ने खुद को लगाई आग, सड़क पर दौड़ते हुए लगाए भारत माता के जयकारे

    untitled-9_1523215375

    जयपुर.राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वैशालीनगर कार्यवाह ने आम्रपाली चौराहे पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। 45 वर्षीय रघुवीर शरण अग्रवाल करीब 100 मीटर तक भारत माता की जयकारे लगाते हुए दौड़ते रहे। वे 80 फीसदी जल गए। परिवार वाले उन्हें इलाज के लिए दिल्ली ले गए हैं। बोले- भाई से भाई को लड़वा रहे – बताया जा रहा है कि ... Read More »

    सिलेंडर फटने से तीन लोग झुलसे, टीचर्स ने बचाई रसोई में काम कर रही महिलाओं की जान

    cylinder_blast_1523003822

    पाली. यहां की ग्राम पंचायत डरी के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय जबरगढ़ की ढाणी में आज सुबह एक सिलेंडर फटने से तीन लोग झुलस गए। हादसा करीब 10:30 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि रसोई घर मे गैस सिलेंडर लीकेज होने के कारण ये ब्लास्ट हुआ। जिससे रसोई घर जलकर खाक हो गया। अंदर ही फंस गई एक महिला ... Read More »