Thursday , 21 September 2017
पाठक संख्याhit counter
    English
BREAKING NEWS

राजस्थान

चार्टर प्लेन में घूमता था ये नकली विजलेंस अफसर, सामान देख पुलिस हैरान

ajmer-crime1_1477364998

अजमेर। ट्रेनों में लंबे समय से खुद को टीटीई विजिलेंस अधिकारी बनकर ठगी कर रहे शातिर को रेलवे कर्मचारियों की मदद से जीआरपी ने रविवार देर रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उसके बैग से एक फोटो भी मिला है जिसमें वह चार्टर प्लेन के साथ खड़ा है। इसके बारे में पूछने पर उसने गोलमाल सा जवाब दिया है। और ... Read More »

आधी रात गांव पर डकैतों ने बोला हमला, समय पर पहुंची पुलिस तो गोली मारी

police-firing_1477301459

बांसवाड़ा-राजस्थान। गुजरात और राजस्थान की सीमा पर स्थित एक गांव पर आधी रात डकैतों ने हमला बोल दिया। इस हमले में डकैतों ने गांव में जमकर लूटपाट की। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उस पर भी फायरिंग कर दी। एक जवान को गोली भी लगी। ये हुआ पूरा मामला… – घटना बांसवाड़ा के सल्लोपाट कस्बे की है, जहां डकैती ... Read More »

पुलिस में कॉन्स्टेबल है ये लेडी, लोगों को ऐसे फंसाती थी अपने जाल में

lady-constable_1477284557

अजमेर। खुद को एसपी का पीए बनाया, पति को जर्नलिस्ट, फिर करते रहे लोगों को ब्लैकमेल और लूटते रहे मोटी रकम। कुछ इसी तरह का खेल करती रही एसपी ऑफिस में तैनात ये लेडी कॉन्स्टेबल। अब तक करोड़ों रुपए ऐंठने वाली ये लेडी 80 हजार रुपए की ठगी करने के मामले में पकड़ी गई तो ये खुलासा हुआ। येहै पूरा ... Read More »

बेटियों ने गड्‌ढा खुदवाया तो उसमें से पिता की डेड बॉडी निकल आई, देखकर दोनों हो गई बेहोश

udaipur-murder_1477048534

उदयपुर।उदयपुर के गोगुंदा थाना क्षेत्र में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने दिल दहला दिया है। यहां दो भाईयों ने तीसरे भाई के बेटे काे मार कर जमीन में गाड़ दिया। चौथे ने मृतक भतीजे की दो बेटियों के सामने उनकी पोल खोल दी। इसके बाद बेटियों ने पुलिस को सूचना दी और फिर बॉडी को जमीन खोदकर बाहर ... Read More »

पाकिस्तान बॉर्डर पर फिर मिला एक उपकरण, विशेषज्ञ कर रहे तफ्तीश

pak-boarder_1477115511

बीकानेर। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से राजस्थान की पाक सीमा पर लगातार कुछ न कुछ अलग तरह की घटनाएं हो रही हैं। शनिवार सुबह फिर एक ऐसा उपकरण आकर गिरा है, जिसने क्षेत्र में तनाव बढ़ा दिया है। यहां बीकानेर में पाक बॉर्डर पर इस उपकरण को पुलिस ने जब्त कर लिया। अब ये चल रहा है… – बीकानेर के ... Read More »

Murder मां, पत्नी और दो मासूम बेटियों का मर्डर कर थाने पहुंच गया टीचर

murder_1477029745

बाड़मेर। कोई टीचर कैसे कातिल हो सकता है। वो तो बच्चों को संस्कार देता है, शिक्षा देता है। लेकिन बाड़मेर के एक टीचर ने कुछ ऐसा कर दिया कि पूरे क्षेत्र को शर्मसार कर दिया। इस टीचर ने अपनी मां, दो बेटियों और पत्नी की हत्या कर दी। फिर थाने पहुंच गया। क्या है पूरा मामला… – बाड़मेर के राणासर ... Read More »

जयपुर में डबल मर्डर, दंपत्ति के अंगूठों से कागजों पर लगवाए निशान, फिर कर दी हत्या

pic1_1477036344

जयपुर।राजधानी के विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र स्थिति एक मकान में एक दंपत्ति का मर्डर कर दिया गया है। शुक्रवार सुबह इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। फिलहाल पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। कैमरे भी लगे थे घर में… – घटना विश्वकर्मा औद्योगिक क्षेत्र स्थिति बढ़ारना की है। – पुलिस की प्रारंभिक जानकारी के ... Read More »

इंटीरियर डिजाइनर है ये लड़की, 2 लड़कों के साथ कर रही थी चरस की तस्करी

smuggling5_1476877310

जयपुर।बुधवार को क्राइम ब्रांच ने एक ऐसा मामला पकड़ा, जिसने सबके होश उड़ा दिए हैं। पुलिस ने जयपुर की एक इंटीरियर डिजायनर को चरस की तस्करी करते हुए पकड़ा है। पुलिस ने आॅपरेशन पिंक के तहत पिछले दिनों 3 किलो चरस के साथ एक गिरोह पकड़ा था, उसी गिरोह के सदस्य ये तीनों बताए गए हैं। कौन है यह लड़की, ... Read More »

कॉलेज की लड़कियों ने किया अपने कॉलेज का गेट क्रैश, हंगामा किया तो फिर ये हुआ

girl-college8_1476947492

अलवर।अलवर के गौरी देवी गर्ल्स कॉलेज में गुरुवार को गर्ल्स ने पूरे स्टाफ को कॉलेज में घुसने नहीं दिया। गेट पर ताला लगा दिया और जमकर हंगामा किया। लड़कियां छात्रा संघ कार्यालय का उद्घाटन समारोह 22 अक्टूबर को नहीं कराना चाहती हैं। जबकि कॉलेज प्रबंधन इस पर अड़ा है। यूं किया लड़कियों ने हंगामा… – कॉलेज की छात्रा संघ अध्यक्ष ... Read More »

IAS ने वेतन के डेढ़ लाख दान की रसीद पेश की, कोर्ट ने ओबीसी आयोग को किया भंग

obc-commission_1476863323

जयपुर।हाईकोर्ट की डबल बैंच ने बुधवार को ओबीसी आयोग को भंग कर दिया है। कोर्ट ने इसी मामले में दो दिन पहले ही सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अशोक जैन को अवमानना के मामले में अपने एक माह के वेतन को दान करने के आदेश दिए थे। वे दान देकर आए, रसीद लाए, पेश की। इसके ... Read More »